IPL 2023 में कैमरून ग्रीन के खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने बताई अंदर की बात

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) का कहना है कि वह चाहेंगे कि कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए

IPL 2023 में कैमरून ग्रीन के खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने बताई अंदर की बात

बड़ी बोली लगाए जाने की संभावना

Eng vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) का कहना है कि वह चाहेंगे कि कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए खेलने में अपनी सारी ऊर्जा लगाएं, लेकिन वह इस 23 वर्षीय युवा ऑलराउंडर से आईपीएल में भाग लेने का मौका नहीं छीनेंगे, जिसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के भविष्य के रूप में जाना जाता है. कैमरन ग्रीन ने डेविड वार्नर की अनुपस्थिति में भारत के दौरे पर पारी की शुरुआत करते हुए प्रभावित किया था. कैमरून ग्रीन ने सीरीज के दौरान 39.22 के औसत और 214.54 के स्ट्राइक रेट के साथ  दो धमाकेदार अर्धशतक जड़े थे. अगर ग्रीन अगले महीने होने वाली आईपीएल नीलामी में हिस्सा लेने का फैसला करते हैं तो उनके पावर-हिटिंग अंदाज और उनकी गेंदबाज़ी की गति को को देखते हुए आईपीएल टीमों के द्वारा  उनपर बड़ी बोली लगाए जाने की संभावना है.

कमिंस ने एसईएन (SEN) रेडियो से कहा, "हां संभावित है (आईपीएल नीलामी में ग्रीन का नाम शामिल होगा) हम इंतजार करेंगे और देखेंगे, मुझे लगता है कि नीलामी थोड़ी दूर है". "एक कप्तान के तौर पर स्वार्थी रूप से मैं चाहूंगा की वह अपनी ऊर्जा को बचायें और उसको ऑस्ट्रेलिया के लिए उपयोग में लाए", "लेकिन आप किसी को उस तरह के अवसर के लिए ना कहने के लिए कैसे कह सकते हैं?" कमिंस ने आगे जोड़ा.
ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट और एकदिवसीय टीम का नेतृत्व कर रहे कमिंस (Cummins) ने खुद को पैक्ड सेड्यूल कैलेंडर के कारण आकर्षक लीग को छोड़ने का विकल्प चुना है.

यह भी पढ़े-


* Nz vs Ind 1st T20I: इस फाइनल XI के साथ मैदान पर उतरेंगे भारत और न्यूजीलैंड, जानें मौसम और पिच का मिजाज भी

“..मोहम्मद रिज़वान का रिकॉर्ड खतरे में, सूर्य कुमार यादव कर सकते हैं बड़ा कारनामा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऑस्ट्रेलिया के व्यस्त 2023 टेस्ट क्रिकेट कार्यक्रम में भारत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (फरवरी-मार्च) और इंग्लैंड में 16 जून से 31 जुलाई तक एशेज शामिल है, जबकि अगले साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में  50 ओवर का विश्व कप आयोजित किया जाएगा. आईपीएल (Ipl 2023) की नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में होनी है. PTI, ATK