Ashes 2021: लगातार फ्लॉप हो रहा है ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर, फिर भी निर्णायक मुकाबले में उतारना चाहते हैं कोच लैंगर

लगातार फ्लॉप होने के बावजूद ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस को कोच जस्टिन लैंगर ने मेलबॉर्न टेस्ट में उतारने का निर्णय लिया है.

Ashes 2021: लगातार फ्लॉप हो रहा है ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर, फिर भी निर्णायक मुकाबले में उतारना चाहते हैं कोच लैंगर

ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर

खास बातें

  • हैरिस को मिला जस्टिन लैंगर का साथ
  • पिछले दो मुकाबले में बुरी तरह से फ्लॉप हुए हैं हैरिस
  • होम ग्राउंड पर जमा सकते हैं रंग
मेलबॉर्न:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England cricket team) के बीच जारी 'द एशेज' श्रृंखला का तीसरा महत्वपूर्ण मुकाबला आगामी 26 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच मेलबॉर्न (Melbourne) स्थित मेलबॉर्न क्रिकेट ग्राउंड (Melbourne Cricket Ground) में खेला जाएगा. इस मुकाबले में अगर मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया जीत हासिल करने में कामयाब होती है तो उसका ऐतिहासिक एशेज ट्रॉफी पर अगले दो वर्षो तक कब्जा रहेगा.

मेजबान टीम मेलबॉर्न टेस्ट में ही विजयश्री हासिल कर खिताब पर अपना कब्जा जमाने के इरादे से मैदान में उतरेगी. ऑस्ट्रेलिया के लिए अबतक दिग्गज सलामी बलेल्बाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पारी की शुरुआत करते हुए बेहतरीन आगाज की है. लेकिन उनके दूसरे सलामी जोड़ीदार मार्कस हैरिस (Marcus Harris) का बल्ला अबतक दोनों मुकाबले में बिल्कुल खामोश रहा है. 

भारतीय दिग्गज ने विराट सेना को किया सावधान, इस तेज गेंदबाज से होगा संभलना


हैरिस ने टीम के लिए गाबा टेस्ट की पहली पारी में 17 गेंदों का सामना किया. इस दौरान वह महज तीन रन बनाकर आउट हुए. वहीं दूसरी पारी में भी वो कुछ खास करिश्मा दिखाने में नाकामयाब रहे. उन्होंने टीम के लिए दूसरी पारी में 10 गेंदों का सामना किया. इस दौरान वह एक चौका की मदद से नौ रन बनाने में कामयाब रहे. 

गाबा टेस्ट में फेल होने के बाद लोगों को उम्मीद थी कि वह एडिलेड टेस्ट में विपक्षी टीम पर जमकर बरसेंगे, लेकिन यहां भी उनका बल्ला बिल्कुल शांत रहा. उन्होंने अपनी टीम के लिए एडिलेड टेस्ट की दोनों पारियों में क्रमशः तीन और 23 रन की पारी खेली. 

लगातार दो मुकाबलों में फ्लॉप होने के बाद ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि उन्हें मेलबॉर्न टेस्ट में आराम दिया सकता है, लेकिन टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने उन्हें महत्वपूर्ण मुकाबले के लिए चुना है. 

मां के जन्मदिन पर झूमकर नाचे शिखर धवन, फैंस बरसा रहे हैं प्यार, देखें Video

ऑस्ट्रेलियाई कोच ने हैरिस के घरेलू प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें प्लेइंग इलेवन में चुनने का इशारा किया है. उन्होंने कहा, 'वह टेस्ट प्रारूप में खेलेंगे, इस बारे में कोई चिंता नहीं है.' उन्होंने कहा, 'यह उनका घरेलू मैदान है. उन्होंने एमसीजी में बहुत मुकाबले खेले हैं.'

ऑस्ट्रेलियाई कोच का मानना है जारी श्रृंखला में वह अपने अपेक्षानुरूप रन बनाने में नाकामयाब रहे हैं, लेकिन उनका घरेलू प्रदर्शन शानदार रहा है. उन्होंने कहा, उन्हें पता है उन्हें कैसे खेलना है. ऑस्ट्रेलियाई कोच को उम्मीद है हैरिस का बल्ला अगले मुकाबले में जमकर चलेगा और वह अपने साथी बल्लेबाज वॉर्नर के साथ टीम के लिए अहम साझेदारी करेंगे. 

रविचंद्रन अश्विन ने एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री पर निशाना साधा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com