मां के जन्मदिन पर झूमकर नाचे शिखर धवन, फैंस बरसा रहे हैं प्यार, देखें Video

भारतीय सलामी बल्लेबाज ने खुशी के इस पल को अपने चाहने वालों के साथ भी शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए धवन ने लिखा है...

मां के जन्मदिन पर झूमकर नाचे शिखर धवन, फैंस बरसा रहे हैं प्यार, देखें Video

खास बातें

  • मां के जन्मदिन पर झूमकर नाचे शिखर धवन
  • फैंस ने भी दिया जन्मदिन की बधाई
  • भारतीय टीम में वापसी के लिए फिलहाल प्रयासरत हैं धवन
नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के 36 वर्षीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपनी मां के साथ डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दरअसल धवन की मां का नाम सुनैना धवन (Sunaina Dhawan) है. सुनैना बीते बुधवार को अपने पूरे परिवार के साथ जन्मदिन मना रही थीं. इस दौरान धवन ने अपनी मां को बधाई देते हुए कुछ देर उनके साथ डांस किया. धवन के बाद उनके पिता जिनका नाम महेंद्र पाल धवन (Mahendra Pal Dhawan) है वो भी डांस करते हुए नजर आए. 

भारतीय सलामी बल्लेबाज ने खुशी के इस पल को अपने चाहने वालों के साथ भी शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए धवन ने लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो मां.' इसके अलावा उन्होंने अपनी मां के लिए अपनी भावनाओं का भी इजहार किया है. 

SA vs IND: अफ्रीकी दौरे पर इशांत शर्मा रचेंगे इतिहास, बनेंगे देश के नंबर वन तेज गेंदबाज!


धवन के इस वीडियो पर क्रिकेट प्रेमी भी कमेंट कर अपना विचार साझा कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है, ''जन्मदिन मुबारक हो सुनैना आंटी.' इसके अलावा एक अन्य यूजर्स ने लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे मां जी.'

बात करें धवन के क्रिकेट करियर के बारे में तो वह मौजूदा समय में भारतीय टीम में वापसी के लिए प्रयासरत हैं. उन्हें हाल ही में संपन्न हुए देश के लिए कुछ प्रमुख टूर्नामेंट में खेलने का मौका नहीं मिला है. 

भारतीय सलामी बल्लेबाज का वनडे प्रारूप में अबतक बेहतरीन प्रदर्शन रहा है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि अफ्रीकी दौरे पर खेले जानें वाले तीन मैचों की वनडे श्रृंखला के लिए उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है. 

रविचंद्रन अश्विन ने एक इंटरव्यू में रवि शास्त्री पर निशाना साधा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com