IND vs SL: अर्शदीप सिंह के नाम दर्ज़ हुआ अनचाहा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले भारतीय गेंदबाज़ बन गए

Arshdeep Singh No Ball: गुरुवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (MCA) में श्रीलंका के खिलाफ अर्शदीप ने अपने स्पेल के दूसरे ओवर में लगातार तीन बार ओवरस्टेप किया

IND vs SL: अर्शदीप सिंह के नाम दर्ज़ हुआ अनचाहा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले भारतीय गेंदबाज़ बन गए

Arshdeep Singh: हामिश रदरफोर्ड के बाद दूसरे गेंदबाज बन गए हैं.

Arshdeep Singh No Ball:टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) चोटिल होने के बाद श्रीलंका खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज (Ind vs Sl t20 series) के दूसरे मैच में खराब शुरुआत के बाद अंतिम एकादश में वापसी कर रहे हैं. गुरुवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (MCA) में श्रीलंका के खिलाफ अर्शदीप ने अपने स्पेल के दूसरे ओवर में लगातार तीन बार ओवरस्टेप किया, टी20ई में नो-बॉल की हैट्रिक (No Ball Hat-Trick) लगाने वाले पहले भारतीय गेंदबाज बने. अंपायर ने फैसला सुनाया कि सीमर की ओवर की अंतिम गेंद नो-बॉल थी. एक भारतीय गेंदबाज द्वारा टी20ई मैच में सबसे अधिक नो-बॉल (No Ball Record)फेंकने का रिकॉर्ड बनाया. अर्शदीप ने T20I क्रिकेट में अपनी नो-बॉल की संख्या 14 कर ली. 5 नो-बॉल फेंककर वह अब एक T20I में 5 नो-बॉल फेंकने वाले ICC के पूर्ण सदस्य हामिश रदरफोर्ड के बाद दूसरे गेंदबाज बन गए हैं. मामले को बदतर बनाते हुए, श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज कुसल मेंडिस ने फ्री हिट का फायदा उठाते हुए एक चौका और एक छक्का लगाया.

अर्शदीप ने केवल 2 ओवर फेंके और 37 रन दिए. श्रीलंका ने पहली पारी में बोर्ड पर 206 रन बनाए. कप्तान दासुन शनाका, चरिथ असलंका और कुसल मेंडिस ने गुरुवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में तीन मैचों की श्रृंखला के दूसरे टी 20 आई में श्रीलंका को भारत के खिलाफ 206/6 का स्कोर बनाने में मदद करने के लिए बल्ले से धैर्य और दृढ़ संकल्प दिखाया. श्रीलंका के लिए शनाका ने 22 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाए, जबकि असलंका और मेंडिस ने क्रमश: 37 और 52 रनों की तूफानी पारी खेली. मैच में भारत ने सात नो बॉल फेंकी.
 

यह भी पढ़ें: 


IND vs SL: हार के बाद हार्दिक पंड्या का फूटा गुस्सा, अर्शदीप सिंह के नो बॉल को लेकर कह दी बड़ी बात

Video: IND vs SL, बल्ला रहा खामोश लेकिन इस वजह से छा गए राहुल त्रिपाठी

Urvashi Rautela ने साझा की उस हॉस्पिटल की तस्वीर जहां भर्ती हैं ऋषभ पंत, क्या कहना चाहती है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com