दिल्ली से मिली जीत के बाद SRK ने मनाया आंद्रे रसेल का बर्थडे, अबराम ने लगाया केक, जमकर किया गया सेलिब्रेट, Video

Andre Russell's birthday celebration viral, 47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सलामी बल्लेबाजों ने अपना दबदबा कायम रखा और फिल्ट साल्ट ने 33 गेंदों में 68 रनों की पारी खेलकर 79 रनों की शुरुआती साझेदारी की

दिल्ली से मिली जीत के बाद SRK ने मनाया आंद्रे रसेल का बर्थडे, अबराम ने लगाया केक, जमकर किया गया सेलिब्रेट, Video

Andre Russell birthday Celebration viral:

Andre Russell's birthday celebration viral: दिल्ली (DC vs KKR) को हराने के बाद केकेआर के खिलाड़ियों ने मिलकर आंद्रे रसेल (Andre Russell Birthday) का बर्थडे जमकर मनाया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. दिल्ली को हराने के बाद जब केकेआर की टीम होटल पहुंची तो रसेल के बर्थडे का जश्न मनाया गया जिसमें खुद किंग खान भी मौजूद थे. शाहरुख खान के साथ उनके बेटे अबराम ने भी रसेल के बर्थडे में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान रसेल को अबराम केक लगाते हुए नजर आए. वहीं, शाहरुख ने रसेल को गले लगकर उनको बर्थडे की बधाई दी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

बता दें कि दिल्ली को केकेआर ने 7 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी छठी जीत हासिल की. इस जीत के बाद आईपीएल प्वाइंट्स टेबल में केकेआर दूसरे नंबर पर बरकार है. 

ये भी पढ़े- ब्रायन लारा ने चुनी T20 World Cup 2024 के लिए टीम इंडिया, सबसे बड़े "X फैक्टर" को किया टीम से बाहर

47वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सलामी बल्लेबाजों ने अपना दबदबा कायम रखा और फिल्ट साल्ट ने 33 गेंदों में 68 रनों की पारी खेलकर 79 रनों की शुरुआती साझेदारी की, जिससे उन्हें दिल्ली कैपिटल्स पर सात विकेट से जीत मिली. साल्ट और सुनील नरेन ने पावर-प्ले को बिना किसी नुकसान के 79 रन पर समाप्त किया. इससे पहले, केकेआर के लिए वरुण चक्रवर्ती द्वारा 3-16 का शानदार स्पैल फेंकने के बाद कुलदीप यादव की 35 रनों की शानदार पारी ने दिल्ली कैपिटल्स को 153/9 पर पहुंचाया था. लेकिन इसके बाद केकेआर ने 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. 


ईडन की यह पिच सीज़न में पहले की पिचों की तरह नहीं रही है. ऐसा लगा, जैसे केकेआर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ सिक्सर-फेस्ट हारने के बाद स्पिनरों के लिए कुछ और मदद मांगी हो. और पिच वास्तव में उनके दो रहस्यमयी स्पिनरों के अनुकूल है.

संक्षिप्त स्कोर :

दिल्ली कैपिटल्स 20 ओवर में 153/9 (कुलदीप यादव 35 नाबाद, ऋषभ पंत 27; वरुण चक्रवर्ती 3-16, हर्षित राणा 2-28) कोलकाता नाइट राइडर्स से 16.3 ओवर में 157/3 से हार गए (फिल साल्ट 68, श्रेयस अय्यर 33) ; अक्षर पटेल 2-25; लिज़ाद विलियम्स 1-38) सात विकेट से

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाषा के इनपुट के साथ