Sarfaraz Khan: सरफराज की बल्लेबाज़ी ने जीता आनंद महिंद्रा का दिल, तोहफे को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

Anand Mahindra on Sarfaraz Khan: सरफराज ने भी डेब्यू मैच में 66 गेंद में 62 रन बनाये, लेकिन गलतफहमी के कारण रन आउट हो गए.

Sarfaraz Khan: सरफराज की बल्लेबाज़ी ने जीता आनंद महिंद्रा का दिल, तोहफे को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

Anand Mahindra on Sarfaraz Khan

Anand Mahindra on Sarfaraz Khan: इंग्लैंड ने तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन भारत को पहली पारी में 445 रन पर समेटने के बाद शुक्रवार को यहां चाय तक पहली पारी में बिना विकेट खोए 31 रन बनाए. जसप्रीत बुमराह (26 रन, 28 गेंद, तीन चौके, एक छक्का) और मोहम्मद सिराज (नाबाद 03) ने अंतिम विकेट के लिए 30 महत्वपूर्ण रन जोड़कर भारत को 445 रन तक पहुंचाया. बेन डकेट (नाबाद 19) और जैक क्राउली (नाबाद 06) ने कुछ बाउंड्री लगाई लेकिन बुमराह और सिराज ने दबाब बनाए रखा. मैच के पहले दिन की बात करें तो अपने टेस्ट डेब्यू के कारण सरफ़राज़ खान चर्चाओं में रहे. 

सरफराज ने भी डेब्यू मैच में 66 गेंद में 62 रन बनाये, लेकिन गलतफहमी के कारण रन आउट हो गए. सरफराज ने साल दर साल घरेलू क्रिकेट में काफी रन जुटाये लेकिन विशाखापत्तनम में दूसरे टेस्ट से पहले ही उन्हें पहली बार टीम में शामिल कर लिया गया था.

सरफराज की बल्लेबाज़ी पर आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान 

सरफराज के बल्लेबाज़ी का वैसे तो हर कोई मुरीद बन गया और इस लिस्ट में  महिंद्रा ग्रुप के मालिक आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra on Sarfaraz Khan) भी शामिल हो गए, आनद महिंद्रा ने सरफराज की तारीफ करते हुए एक्स पर पोस्ट करते हुए बड़ा ऐलान भी कर दिया. 


“हिम्मत नहीं छोड़ना, बस!” कड़ी मेहनत। साहस। धैर्य। एक पिता के लिए एक बच्चे में प्रेरणा देने के लिए इससे बेहतर गुण और क्या हो सकते हैं? एक प्रेरणादायक माता-पिता होने के नाते, यह मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा अगर नौशाद खान थार का उपहार स्वीकार करेंगे.

इससे पहले आपने 45 प्रथम श्रेणी मैचों में, सरफराज ने 69.85 की औसत से 3,912 रन बनाए थे, जिसमें 14 शतक और 11 अर्द्धशतक शामिल थे, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 301 रन था. दूसरी ओर, ज्यूरेल (Dhruv Jurel) ने प्रतिष्ठित टी20 टूर्नामेंट, इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन दिखाया था, जहां उन्होंने 13 मैचों में भाग लिया और पिछले सीज़न में 172.73 की स्ट्राइक रेट के साथ 21.71 की औसत से 152 रन बनाए, जो कि एक हार्ड-हिटिंग फिनिशर. के रूप में संपन्न हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com