'ट्विटर वॉर' के बाद आकाश चोपड़ा ने वेंकटेश प्रसाद को लाइव बहस का दिया न्योता, पूर्व पेसर ने दिया ऐसा जवाब

पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा था, "मैं यह नहीं कह रहा हूं कि केएल राहुल रोहित शर्मा की तरह बन जाएंगे, लेकिन मैं विनम्रतापूर्वक आपसे शांत रहने का अनुरोध करता हूं. अगर कोई एजेंडा है, तो उसे न चलाएं. आइए उन नंबरों के बारे में बात करें जो वास्तव में हैं और न कि जो आपके विचारों के अनुरूप हैं."

'ट्विटर वॉर' के बाद आकाश चोपड़ा ने वेंकटेश प्रसाद को लाइव बहस का दिया न्योता, पूर्व पेसर ने दिया ऐसा जवाब

Aakash Chopra and Venkatesh Prasad

Aakash Chopra vs Venkatesh Prasad: केएल राहुल (KL Rahul) के बार-बार असफल होने के बावजूद भारतीय टीम (Team India) में शामिल किए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही खींचतान ने मंगलवार को एक बदसूरत मोड़ ले लिया. भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) और पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) के बीच इस मुद्दा को लेकर विवाद खड़ा हो गया. प्रसाद ने सोशल मीडिया पर राहुल को बार-बार मौके दिए जाने की खुलकर आलोचना की है, जबकि कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) जैसे प्रदर्शन करने वाले अन्य खिलाड़ियों को आसानी से बाहर कर दिया गया.

इस बीच भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने एक यूट्यूब वीडियो पर केएल राहुल (Aakash Chopra on KL Rahul) पर बात की. वीडियो के आखिरी में, चोपड़ा ने प्रसाद से शांत रहने और अगर उनके विचारों के अनुरूप कोई आंकड़े नहीं हैं तो 'एजेंडा' को नहीं चलाने का आग्रह किया.

आकाश ने जोर देते हुए कहा था, "मैं यह नहीं कह रहा हूं कि केएल राहुल रोहित शर्मा की तरह बन जाएंगे, लेकिन मैं विनम्रतापूर्वक आपसे शांत रहने का अनुरोध करता हूं. अगर कोई एजेंडा है, तो उसे न चलाएं. आइए उन नंबरों के बारे में बात करें जो वास्तव में हैं और न कि जो आपके विचारों के अनुरूप हैं."


यह टिप्पणी प्रसाद को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने सोशल मीडिया पर भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ( Venkatesh Prasad vs Akash Chopra) को आड़े हाथ लिया. प्रसाद ने ट्वीट्स की एक सीरीज में लिखा, "तो मेरे दोस्त आकाश चोपड़ा ने आज सुबह YouTube पर एक घटिया वीडियो बनाने के बाद, जहां वह मुझे एजेंडा पेडलर कहते हैं, आसानी से और चतुराई से मुझे गलत तरीके से उद्धृत करते हैं, घर पर मयंक के 70 के औसत को हटा देते हैं, उन विचारों को रोकना चाहते हैं जो उसके विश्वास के अनुरूप नहीं हैं और रोहित को बाहर करना चाहते थे." 

ट्वीट्स में आगे कहा, "मेरे पास किसी भी खिलाड़ी के खिलाफ कोई एजेंडा नहीं है, हो सकता है कि अन्य लोग हों। मतभेद ठीक है लेकिन विपरीत विचारों को अपना व्यक्तिगत एजेंडा कहना और ट्विटर पर मत लाये इस हास्यास्पद आकाश चोपड़ा को, यह देखते हुए कि उन्होंने विचार को प्रसारित करके एक शानदार करियर बनाया है. मेरे पास केएल या किसी अन्य खिलाड़ी के खिलाफ कुछ भी नहीं है, मेरी आवाज अनुचित चयन और प्रदर्शन करने वाले के लिए अलग-अलग मानदंडों के खिलाफ है. चाहे वह सरफराज हो या कुलदीप, योग्यता के आधार पर आवाज उठाई है. लेकिन आकाश द्वारा इसे व्यक्तिगत एजेंडा कहना निराशाजनक था."

चोपड़ा ने भी इन आरोपों का जवाब दिया. आकाश चोपड़ा ने ट्वीट किया, "वेंकी भाई, संदेश अनुवाद में खो रहे हैं. आप यहां हैं. मैं यूट्यूब पर हूं. मैं आपको एक वीडियो चैट पर आने के लिए आमंत्रित करता हूं... हम इसे लाइव कर सकते हैं. विचारों पर अंतर अच्छा है... चलिए इसे ठीक से करते हैं. मेरे पास इसका कोई प्रायोजक नहीं होगा और कोई भी इससे पैसा नहीं कमाएगा. इसके लिए तैयार हैं? आपके पास मेरा नंबर है."

हालांकि, प्रसाद ने निमंत्रण स्वीकार नहीं किया और जवाब दिया. प्रसाद ने ट्विटर पर लिखा, "नहीं आकाश, अनुवाद में कुछ भी नहीं खोया है. अपने 12 मिनट के वीडियो में आपने मुझे एजेंडा पेडलर बुलाया है क्योंकि यह आपके विचारों के अनुरूप नहीं है. यह बिल्कुल स्पष्ट है. और मैंने इस ट्विटर थ्रेड में अपनी बातों को बहुत स्पष्ट कर दिया है. इस पर आगे आपके साथ जुड़ना नहीं चाहता."

IPL के बाद महिला प्रीमियर लीग का भी टाइटल स्पांसर बना TATA, जय शाह ने किया ऐलान

VIDEO: सानिया मिर्जा ने अपने शानदार करियर का किया अंत, दुबई चैम्पियनशिप के पहले दौर में मिली हार

शोएब अख्तर का बड़ा खुलासा, महेश भट्ट की इस सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल का मिला था ऑफर

भारतीय महिला Cricket Team लगातार तीसरी बार विश्व कप के Semifinal में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com