'आखिर यह बहुत मायने रखता है...', श्रीसंत-गंभीर "वर्ड वॉर" पर पेसर की पत्नी ने किया "गंभीर" कमेंट

Sreesanth: श्रीसंत ने इस मामले में एक ताजा वीडियो जारी करके पनी बात रखी थी. नए वीडियो में गंभीर पर आरोप लगाते हुए कहा श्रीसंत ने कहा कि गंभीर ने उन्हें फिक्सर कहा था.

'आखिर यह बहुत मायने रखता है...', श्रीसंत-गंभीर

Sreesanth Wife: श्रीसंत अपनी पत्नी भुवनेश्वरी के साथ

नई दिल्ली:

लीजेंड्स क्रिकेट लीग (Legend cricket Leauge) में पूर्व क्रिकेटरों श्रीसंत और गौतम गंभीर के बीच झड़प तूल पकड़ती जा रही है. दोनों ही क्रिकेटर बुधवार को खेले गए मुकाबले में एक-दूसरे से भिड़ गए थे. इसके बाद पूर्व गुजरात लीजेंड्स के लिए खेल रहे पूर्व पेसर विस्तार से बताया कि गंभीर ने मैदान पर उनके लिए कैसे-कैसे शब्दों का प्रयोग किया. दरअसल मैच के दौरान जब गंभीर ने श्रीसंत को छक्का जड़ा, तो श्रीसंत उन्हें घूरते दिखाई पड़े. और इसके बाद गंभीर की तरफ से कुछ शब्दों का आदान-प्रदान हुआ.  वैसे श्रीसंत के वीडियो पोस्ट करने के बाद गंभीर ने भी वीडियो पोस्ट कर अपना पक्ष रखा है. श्रीसंता ने कहा कि गौतम ने उन्हें 'फिक्सर' कहकर संबोधित किया.

Latest and Breaking News on NDTV

बहरहाल, अब इस मामले पर श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए लिखा, "श्रीसंत से यह सुनना बहुत ही हैरतअंगेज है कि जो खिलाड़ी भारत के लिए इतना साल खुल चुका है, वह इतना नीचे जा सकता है. सक्रिय क्रिकेट से दूर रहने के इतने  सालों बाद. कुल मिलाकर आपका पालन-पोषण बहुत ही मायने रखता है. और जब मैदान पर इस तरह का बर्ताव सामने आता है, तो दिखाई पड़ता है. वास्तव में बहुत ही हैरानी भरा' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे  पहले  श्रीसंत ने इस मामले में एक ताजा वीडियो जारी करके पनी बात रखी थी. नए वीडियो में गंभीर पर आरोप लगाते हुए कहा श्रीसंत ने कहा कि गंभीर ने उन्हें फिक्सर कहा था. श्रीसंत ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा,"मैंने उनके लिए एक भी बुरे शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है या एक भी अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है. मैंने केवल इतना कहा, "आप क्या कह रहे हैं? आप क्या कह रहे हैं?" वास्तव में, मैं व्यंग्यात्मक तरीके से हंसता रहा क्योंकि वह मुझे "फिक्सर, फिक्सर, तुम एक फिक्सर हो, एफ*** ऑफ फिक्सर" कहते रहे. यह वह भाषा है जिसका उपयोग किया गया था. जब वे उसे नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे थे, तो वह मुझे फिक्सर कहता रहा."






अन्य खबरें