विज्ञापन
Story ProgressBack

"जड्डू निश्चित रूप से इस मामले में..." डिविलियर्स ने सरफराज खान के रन आउट में इस खिलाड़ी को बताया दोषी

AB de Villiers on Sarfaraz Khan Run Out: सरफराज ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में धमाकेदार अर्द्धशतक लगाया था, लेकिन इसके बाद वो रवींद्र जडेजा की एक गलत कॉल पर रन ऑउट हो गए. वहीं अब इस मुद्दे पर एबी डिविलियर्स ने अपनी राय रखी है.

"जड्डू निश्चित रूप से इस मामले में..." डिविलियर्स ने सरफराज खान के रन आउट में इस खिलाड़ी को बताया दोषी
AB De Villiers: एबी डिविलियर्स ने सरफराज खान के रन आउट पर दिया बड़ा बयान

AB de Villiers on Big Statement on Sarfaraz Khan Run Out : भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का तीसरा मुकाबला राजकोट में खेला गया था. इस मुकाबले से सरफराज खान ने अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था. सरफराज खान घरेलू सर्किट में रनों का अंबार लगाने के बाद टीम इंडिया के लिए कॉल-अप हासिल करने में सफल हुए थे. सरफराज ने इंग्लैंड के खिलाफ पहली पारी में धमाकेदार अर्द्धशतक लगाया था, लेकिन इसके बाद वो रवींद्र जडेजा की एक गलत कॉल पर रन ऑउट हो गए. सरफराज आउट होने से पहले अच्छी लय में नजर आ रहे थे और लग रहा था कि वो अपना  शतक आसानी से बना लेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. वहीं सरफराज खान के रन आउट होने को लेकर काफी चर्चा हुई. सफ़राज़ खान ने सिर्फ 48 गेंदों में अर्धशतक बनाया था, जो भारत की स्वतंत्रता के बाद टेस्ट डेब्यू किसी बल्लेबाज द्वारा लगाया गया संयुक्त रूप से सबसे तेज़ अर्धशतक था. वहीं अब इस मुद्दे पर एबी डिविलियर्स ने अपनी राय रखी है.

एबी डिविलियर्स ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर सरफराज के डेब्यू को लेकर कहा,"मैं पहले भी इस लड़के के साथ खेल चुका हूं और वह बहुत ही सुलझे हुए और जमीन से जुड़ा हुआ लड़का है. मुझे वास्तव में उस पर गर्व है. सरफराज के पचास के होने के बाद उसके पिता को चूमते देखना बहुत अच्छा था और यह मेरे लिए दिल को छू लेने वाला था."

वहीं डिविलियर्स ने सरफराज के रन आउट को लेकर कहा,"सरफराज 60 रन बनाकर आउट हो गए, दुर्भाग्य से जड्डू द्वारा रन आउट हो गए. जड्डू निश्चित रूप से इस मामले में दोषी थे, लेकिन आप उनके शतक के बाद उनकी बॉडी लैंग्वेज में निराशा देख सकते थे. उसके बाद उसने जिस तरह से जश्न मनाया वह था बहुत शांत; वह बहुत निराश थे कि उन्होंने उस युवा खिलाड़ी को रन आउट कर दिया." डिविलियर्स ने आगे कहा,"एक अनुभवी को जिम्मेदारी लेते हुए और पिच पर लगभग पछतावा दिखाते हुए देखना बहुत अच्छा था." डिविलियर्स ने आगे कहा,"सरफराज को 62 रन पर आउट होना पड़ा, यह उनका पहला टेस्ट मैच था."

वहीं दिन का खेल खत्म होने पर सरफराज खान ने अपने आउट होने पर खुलकर बात की थी. मैच के बाद कॉन्फ्रेंस में सरफराज खान ने कहा,"कभी-कभी गलतफहमी हो जाती है और यह खेल का हिस्सा है. कभी-कभी आप रन आउट हो जाते हैं. इस तरह की चीजें होती रहती हैं."

यह भी पढ़ें: WPL 2024: ओपनिंग सेरेमनी में दिखेगा शाहरुख खान का जलवा, ये सितारे भी देंगे परफॉर्मेंस

यह भी पढ़ें: "जो भूमिका निभाई उसका उन्हें..." एबी डिविलियर्स ने चौथे टेस्ट से पहले भारतीय दिग्गज को लेकर दिया बड़ा बयान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Gautam Gambhir: "मुझे लगता है कि यह...", कोच गंभीर को लेकर रवि शास्त्री ने कही वो बात जो बदल देगी टीम इंडिया की कहानी
"जड्डू निश्चित रूप से इस मामले में..." डिविलियर्स ने सरफराज खान के रन आउट में इस खिलाड़ी को बताया दोषी
social media gives its verdict as early as this big news comes in about Suryakumar Yadav
Next Article
जैसे ही सूर्यकुमार को लेकर आई यह बड़ी खबर, तो सोशल मीडिया ने भी सुना दिया यादव को लेकर यह फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;