इंदौर : इंस्टाग्राम वीडियो के लिए बीच सड़क पर नाचने के कारण मुसीबत में पड़ी युवती

इंस्टाग्राम वीडियो के लिए वयस्त चौराहे पर ट्रैफिक सिग्नल के सामने किए गए स्टंट ने श्रेया कालरा को मुश्किल में डाल दिया

इंदौर : इंस्टाग्राम वीडियो के लिए बीच सड़क पर नाचने के कारण मुसीबत में पड़ी युवती

वीडियो में जेब्रा क्रासिंग पर श्रेया कालरा डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक व्यस्त चौराहे पर ट्रैफिक सिग्नल (Traffic Signal) के लाल होने के बाद एक युवती सड़क पर दौड़ते हुए पहुंची और डांस (Dance) करने लगी. सड़क पर वाहन थम गए और इस डांस का वीडियो बनाया गया. युवती ने इंस्टाग्राम वीडियो (Instagram Video) के लिए यह स्टंट किया, लेकिन अब उसे पुलिस ने परेशानी में डाल दिया है. पुलिस ने उसे ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के लिए नोटिस दिया है.

श्रेया कालरा नाम की इस युवती ने तीन दिन पहले अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो शेयर किया था. यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया. वीडियो में काले कपड़े पहने हुए श्रेया कालरा चौराहे पर ज़ेब्रा क्रॉसिंग पर दौड़ते हुए दिखाई देती हैं और कारों की गति धीमी हो जाती है. इसके बाद वह 'वुमन बाय डोजा कैट' पर डांस करती हैं. इस दौरान ट्रैफिक सिग्नल पर इंतजार कर रहे लोग उनके डांस पर खुश होते दिखाई देते हैं.

वीडियो इंदौर के रसोमा स्क्वायर पर फिल्माया गया था. इस वीडियो क्लिप की शुरुआत में यह इंस्टाग्रामर बिना मास्क के सार्वजनिक स्थान पर दिखाई दे रही है. इसके लिए कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उसकी आलोचना की.


इस वीडियो को लेकर इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने आलोचनात्मक कमेंट किए तो फिर श्रेया कालरा ने अब इसके कैप्शन को अपडेट किया है. उनके मुताबिक उन्होंने इसके जरिए अपने फॉलोअर्स से यातायात के नियमों का पालन करने का आग्रह किया है. उन्होंने लिखा है - "कृपया नियम न तोड़ें - लाल चिन्ह का मतलब है कि आपको सिग्नल पर रुकना है, इसलिए नहीं कि मैं नाच रही हूं." उन्होंने अपने फॉलोअर्स से मास्क पहनने का भी आग्रह किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए किए गए स्टंट ने कलाकार को मुश्किल में डाल दिया है. हाल ही में मुंबई पुलिस ने मोटरसाइकिल स्टंट करने पर दो लोगों पर मामला दर्ज किया था.