Coronavirus: दिल्ली के निजामुद्दीन थाने के पुलिस कर्मियों ने सिर मुंडा लिए! तब्लीगी जमात ने जवाब देने के लिए मांगा वक्त

Coronavirus: माना जा रहा है कि कोरोना वायरस का इन्फेक्शन बालों से काफी ज्यादा होता है इसलिए इन लोगों ने सर के बाल ही साफ करा लिए

Coronavirus: दिल्ली के निजामुद्दीन थाने के पुलिस कर्मियों ने सिर मुंडा लिए! तब्लीगी जमात ने जवाब देने के लिए मांगा वक्त

Coronavirus: दिल्ली के निजामुद्दीन के पुलिस कर्मियों ने अपने सर मुंडा लिए हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली के निज़ामुद्दीन थाने के 10-12 पुलिस कर्मियों ने अपने सिर मुंडा लिए हैं. कैमरे पर तो ये पुलिस वाले कुछ भी नहीं कह रहे, लेकिन पता चला है कि बालों के जरिए भी कोरोना वायरस (Coronavirus) का इन्फेक्शन काफी ज्यादा होता है इसलिए इन लोगों ने सर के बाल ही साफ करा लिए. निज़ामुद्दीन की मरकज़ की इमारत इसी पुलिस थाने से सटी है. इसी मरकज़ से देश में कोविड-19 (COVID-19) के संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. उधर निजामुद्दीन मरकज़ की तब्लीगी जमात ने क्राइम ब्रांच के नोटिस का जवाब देने के लिए अधिक वक्त देने की मांग की है.

निजामुद्दीन मरकज़ मामले को लेकर आज क्राइम ब्रांच की टीम निज़ामिद्दीन पहुंची. टीम ने मरकज़ का दौरा किया. क्राइम ब्रांच ने लोकल पुलिस से केस से जुड़ी जानकारी ली.

उधर निजामुद्दीन मरकज़ की तब्लीगी जमात के पीआरओ शहीद अली ने आज कहा कि मौलाना साद साहब को नोटिस मिला है. इसमें 26 सवालों के जवाब मांगे गए हैं. उन सवालों के जवाब हम तैयार कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि हमने कल लिखित दरख्वास्त क्राइम ब्रांच को भेजी है कि हमें जवाब तैयार करने के लिए थोड़ा वक्त दिया जाए. इसमें 26 सवाल हैं वो इस तरह के हैं कि उसमें हमें डॉक्यूमेंट चाहिए. कुछ सरकारी दफ्तरों में कागज मौजूद हैं. उन कागजों की हमें कॉपी चाहिए. चूंकि लॉकडाउन है, दफ्तर बंद है इसलिए हमने वक्त मांगा है. हमें वे कागज हासिल करने के लिए, जवाब देने के लिए वक्त मिला है.

VIDEO : यूपी में 47 जमाती कोरोना पॉजिटिव 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com