विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 18, 2023

छत्तीसगढ़: रील्स बनाने कॉलेज की छत पर चढ़ा छात्र, गिरने से मौत

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सोशल मीडिया के लिए रील्स बनाने के लिए कॉलेज की छत में चढ़े छात्र की गिरने से मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी.

छत्तीसगढ़: रील्स बनाने कॉलेज की छत पर चढ़ा छात्र, गिरने से मौत

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सोशल मीडिया के लिए रील्स बनाने के लिए कॉलेज की छत में चढ़े छात्र की गिरने से मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी. बिलासपुर जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि शुक्रवार को यहां सरकंडा थाना क्षेत्र के विज्ञान महाविद्यालय की छत से गिरने से छात्र आशुतोष साव (20) की मौत हो गई.

सिंह ने बताया कि आशुतोष अपने मित्रों के साथ इंस्टाग्राम की रील्स बनाने और सेल्फी लेने के लिए कॉलेज की छत पर चढ़ा था. पुलिस अधीक्षक ने शुक्रवार को एक वीडियो ट्वीट कर यह जानकारी दी थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ छात्र छत पर हैं और उनमें नारंगी रंग का टी शर्ट पहना एक छात्र छज्जे पर चढ़ गया है. अन्य छात्र वीडियो बना रहे हैं. 

सिंह ने साझा किए गए वीडियो में लिखा है, ''आज बिलासपुर साइंस कॉलेज परिसर में दोस्तों के साथ इंस्टाग्राम रिल्स वीडियो बनाने के दौरान एक युवक छज्जे से पैर फिसलने से नीचे गिर पड़ा (ऑरेंज टी-शर्ट में), जिसे बचाया न जा सका. घटना की जांच जारी है. हर समय सतर्कता जरूरी.''

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांजगीर-चांपा जिले के सरखो गांव का निवासी आशुतोष विज्ञान महाविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था. वह अशोक नगर में किराए में कमरे में रहता था. शुक्रवार को वह मित्रों के साथ कॉलेज गया था. दोपहर करीब साढ़े तीन बजे वह अपने मित्रों सुमित पांडे, रोशन कश्यप, सिद्धांत यादव, वैभव कौशिक और शिल्पी साहू के साथ कॉलेज की छत पर चढ़ गया. सभी दोस्त वहां इंस्टाग्राम रील्स बना रहे थे. मित्रों के कहने पर आशुतोष छत से खिड़की पर बने स्लैब में कूद गया. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह करीब 20 फीट नीचे गिर गया.

उन्होंने बताया कि सिर में अधिक चोट लगने की वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जब कॉलेज प्रशासन और अन्य छात्रों को घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस दल घटनास्थल पहुंच गई थी. पुलिस ने छात्र के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें
दिल्ली-NCR में तेज बूंदाबांदी से मौसम हुआ सुहाना, देश के इन हिस्सों में झमाझम बारिश के आसार
CBI और ED निष्पक्ष काम कर रही, जांच किए जा रहे अधिकतर मामले UPA शासन में दर्ज हुए : शाह

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार में शराबबंदी का अध्ययन करने पहुंचे छत्तीसगढ़ के विधायक नीतीश से मिले
छत्तीसगढ़: रील्स बनाने कॉलेज की छत पर चढ़ा छात्र, गिरने से मौत
छत्तीसगढ़: बेमेतरा में हुई सांप्रदायिक हिंसा के खिलाफ विहिप और BJP का चक्का जाम, पुलिस अलर्ट
Next Article
छत्तीसगढ़: बेमेतरा में हुई सांप्रदायिक हिंसा के खिलाफ विहिप और BJP का चक्का जाम, पुलिस अलर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;