विज्ञापन
6 years ago
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज एक दिवसीय यात्रा पर तेलंगाना जायेंगे, जहां वे कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बीकानेर के मेडिकल कॉलेज मैदान में महासंकल्प रैली को संबोधित करेंगे. भारत और फ्रांस के बीच राफेल डील को लेकर सुप्रीम कोर्ट में आज अहम सुनवाई होगी. फिलहाल सुप्रीम कोर्ट में तीन याचिकाओं पर सुनवाई होगी. दिल्ली में ट्रैफिक जाम से निपटने के लिए सड़कों से अतिक्रमण हटाने के मामले में भी आज सुप्रीम कोर्ट अहम सुनवाई करेगा.  देशभर में आज से नवरात्रि शुरू हो रही है, जो 18 अक्टूबर तक चलेगी. मौसम विभाग ने ओडिशा में भारी बारिश की संभावना जताई है. वहीं, सुल्तान ऑफ जोहोर कप हॉकी में आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला खेला जाएगा.इसके अलावा, देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...
राफेल डील को लेकर नया खुलासा हुआ है. फ्रांस की वेबसाइट 'मीडिया पार्ट' के हाथ एक दस्तावेज लगा है, जिससे पता चलता है कि दसॉल्ट को लगा था कि डील रिलायंस के साथ करनी है.
ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने कहा कि चक्रवाती तूफान 'तितली' के पहुंचने से पहले ओडिशा में करीब तीन लाख लोगों को  सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया.
सरकार ने विमान ईंधन पर उत्पाद शुल्क घटाकर 11 प्रतिशत कर दिया है. ईंधन की ऊंची लागत से प्रभावित विमान उद्योग को राहत देने के लिये यह कदम उठाया गया है.
दिल्ली के करावल नगर में एक व्यक्ति ने महिला को गोली मारी, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

तेलंगाना में अमित शाह ने कहा कि के चंद्रशेखर राव मोदी जी से डर गए है इसलिए टाइम से पहले चुनाव हो रहे हैं. 
दिल्ली के 400 पेट्रोल पंपों पर 22 अक्टूबर सुबह 6 बजे से 23 अक्टूबर सुबह 6 बजे तक पेट्रोल, डीजल और सीएनजी की बिक्री बंद रहेंगी. दिल्ली सरकार के वैट कम न करने के फैसले के खिलाफ पेट्रोल पंप एसोसिएशन की तरफ से हड़ताल की घोषणा.
मध्यप्रदेश कांग्रेस की राम वन गमन यात्रा को डिंडोरी में रोक दिया गया. बीजेपी ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत की थी. यात्रा संयोजक पर भी मामला दर्ज किया गया है, साथ ही यात्रा रथ को जब्त कर लिया गया है.
भीमा कोरेगांव मामले में आरोपी वकील सुरेंद्र गडलिंग और शोमा सेन की जमानत याचिका पर सुनवाई को पुणे कोर्ट ने स्थगित किया. मामले की अगली सुनवाई 12 अक्टूबर को होगी.
उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने वजीराबाद के एक एमसीडी स्कूल में हिंदू-मुस्लिम छात्रों को अलग-अलग वर्गों में करने की रिपोर्ट मिलने के बाद मामले की जांच के आदेश दिए.
तमिलनाडु के विल्लुपुरम में एक पुलिसवाले ने अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मारने के बाद खुदकुशी कर ली. 
मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेपकांड मामले में बिहार सरकार ने आरोपी ब्रजेश ठाकुर को मुजफ्फरपुर से भागलपुर जेल में शिफ्ट करने के सीबीआई के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है.
बॉम्बे हाईकोर्ट ने अभिनेत्री प्रीति जिंटा द्वारा नेस वाडिया पर लगाए गए छेड़छाड़ के आरोप को रद्द कर दिया. नेस वाडिया ने प्रीति जिंटा से माफी मांग ली और आपसी सहमति से मामला खत्म हुआ. 
राजस्थान में राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी आप इस देश को नहीं चलाते हो. आपको गलतफहमी है, घमंड आ गया है आपमें. इस देश को युवा, किसान, महिलाएं, मजदूर, छोटे दुकानदार चलाते हैं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने करौली -धौलपुर में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव जीतना हमारे लिए किसी को परास्त करने का अहंकार नहीं है, हमारे लिए ये सेवा करने का अवसर है. 

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड मामले में सीबीआई का दो जगहों पर तलाशी अभियान जारी.
गुजरात में बिहार और यूपी के लोगों पर हुए हमले के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी विधायक अल्पेश ठाकोर से फोन पर बात की.
सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुरी के जगन्नाथ मंदिर में पुलिसकर्मियों को हथियार लेकर और जूते पहनकर प्रवेश नहीं करना चाहिए. कोर्ट ने ओडिशा सरकार से दो सप्ताह के भीतर जवाब देने को कहा है.
हरियाणा के सिरसा जिले से पुलिस ने बीते साढ़े पांच महीने के दौरान 22 करोड़ रुपये का ड्रग्स पकड़ा है. इस दौरान 250 से अधिक केस दर्ज किए गए और 409 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

आम्रपाली ग्रुप के तीन डायरेक्टर को पुलिस हिरासत में रखा जाए या नहीं, सुप्रीम कोर्ट गुरुवार को तय करेगा. सुप्रीम कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया कि वो आम्रपाली के तीन डायरेक्टर को पुलिस लॉकअप में न रखकर पुलिस स्टेशन में रखें.

सेंसेक्स 461.42 अंक सुधरकर 34,760.89 अंक पर और निफ्टी 159.05 अंक की बढ़त के साथ 10,460.10 अंक पर बंद. 
2014 चुनाव में किये गये बीजेपी के वादों से संबंधित मीडिया में अपने कथित बयान लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि यह झूठ है. मैंने मोदी जी और 15 लाख रुपये को लेकर ऐसा कुछ भी नहीं कहा है. कार्यक्रम मराठी में था और मैं हैरान हूं कि राहुल गांधी कब से मराठी समझने लगे?
जनतांत्रिक विकास पार्टी (जविपा) ने गुजरात में बिहार के लोगों पर हो रहे अत्याचार की घोर आलोचना करते हुए कहा कि भाजपा और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्षेत्रीय उन्माद फैलाने की साजिश कर रहे हैं. जविपा के अध्यक्ष अनिल कुमार ने यहां बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जिस तरह से गुजरात में बिहार के लोगों पर अत्याचार किया जा रहा है, उसमें नीतीश कुमार की मौन स्वीकृति मालूम पड़ती है. 

ASG तुषार मेहता को सॉलीसिटर जनरल बनाया गया, रंजीत कुमार के इस्तीफे के बाद खाली था पद


प्रवासियों के खिलाफ हिंसा : गुजरात राज्य मानवाधिकार आयोग ने गुजरात डीजीपी, मुख्य सचिव को नोटिस भेजा
आलोक नाथ के वकील ने कहा, हम लेखिका-निर्माता विन्‍ता नंदा के खिलाफ कार्रवाई करने जा रहे हैं क्‍योंकि उन्‍होंने हमारे खिलाफ अनावश्‍यक अपमानजनक भाषा का इस्‍तेमाल किया है 






भाजपा और नीतीश क्षेत्रीय उन्माद फैलाने की साजिश कर रहे :  जनतांत्रिक विकास पार्टी
तूफान 'तितली' के कहर की चेतावनी के मद्देनजर ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने आज उच्च स्तरीय बैठक की
कांग्रेस ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद एमजे अकबर से इस्तीफे की मांग की है. कांग्रेस नेता जयपाल रेड्डी ने कहा कि एमजे अकबर खुद आकर सफ़ाई दें या इस्तीफ़ा दें, हम मामले में जांच की मांग करते हैं.
जालंधर: पंजाब पुलिस और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक जॉइंट ऑपरेशन में अंसार गजवत उल-हिंद के आतंकी मॉड्यूल को नामाक किया और 3 छात्रों को गिरफ्तार किया. सभी छात्रों को सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी के छात्रावास से पकड़ा गया.
बिहार के नवादा जिले में बुधवार को एक बस ने यात्री से भरे ऑटो को टक्कर मार दी. इस हादसे में पिता, बेटे सहित चार लोगों की मौत हो गई जबकि चार घायल हो गए.
हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में ताजा बर्फबारी..

तीरंदाज हरविंदर सिंह ने जकार्ता में खेले जा रहे एशियाई पैरा खेलों की पुरुष व्यक्तिगत रिकर्व स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता जबकि ट्रैक एवं फील्ड खिलाड़ी एक रजत और एक कांस्य पदक जीतने में सफल रहे. मोनु घंगास ने पुरुष चक्का फेंक एफ 11 वर्ग में रजत पदक जीता जबकि मोहम्मद यासिर ने पुरुष गोला फेंक एफ 46 वर्ग में कांस्य पदक हासिल किया.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बेंगलुरु में 13 अक्टूबर को हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) के कर्मचारियों से करेंगे मुलाकात
2004 ग्रेनेड हमला: बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के बेटे तारीक और अन्य 18 को उम्र कैद की सजा. यह जानकारी बांग्लादेश मीडिया ने दी है.
केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कैबिनेट ने राष्ट्रीय व्यावसायिक प्रशिक्षण परिषद और राष्ट्रीय कौशल विकास एजेंसी के राष्ट्रीय व्यावसायिक शिक्षा और प्रशिक्षण परिषद में विलय को मंजूरी दी.
केंद्र सरकार ने रेलवे कर्मचारियों को 78 दिनों के बोनस के प्रस्ताव को मंजूरी दी. बता दें कि यह सिर्फ नन गैजेटेड कर्मचारियों को ही मिलेगा.

पश्चिमी केन्या में बुधवार को एक बस दुर्घटना में 40 से अधिक लोगों की मौत हो गई. रिफ्ट वैली के प्रांतीय यातायात अधिकारी जीरो एरोम ने कहा, ''मेरे पास खबरें आ रही हैं कि 40 से अधिक लोगों की मौके पर ही मौत हो गई लेकिन यह ज्यादा भी हो सकती है क्योंकि बस की छत टूट गई.

मंत्री-विधायकों को फंसाया जा रहा है, आप नेताओं को परेशान किया जा रहा है- दिल्ली सरकार के मंत्री के घर पर आईटी रेड पर AAP

तेलंगाना: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने महाराज अग्रसेन जयंती के मौके पर श्रद्धा-सुमन अर्पित किया
जम्मू-कश्मीर: बीजेपी की टिकट पर स्थानीय चुनाव लड़ रहे पूर्व आतंकी फारूक अहमद खान ने श्रीनगर में वोट किया.
यूपी में विभिन्न ट्रस्टों द्वारा सरकारी बंगलों को खाली करने के संबंध में 1 अगस्त, 2016 को पारित अपने पहले आदेश को लागू करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने यूपी के चीफ सेक्रेटरी को 4 महीने का समय दिया. सुप्रीम कोर्ट ने चार महीने बाद स्टेटस रिपोर्ट भी मांगा है. बता दें कि 5 पूर्व सीएम पहले से ही बंगले खाली कर चुके हैं, जबकि 3 ट्रस्टों द्वारा कब्जा किये गये, बंगले को अभी तक खाली नहीं कराया गया है.
MP/MLA के आपराधिक मामलों के लिए स्पेशल फास्ट ट्रेक कोर्ट का मामला: सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार से कहा कि 11 स्पेशल फास्ट ट्रैक काफी नहीं हैं. कोर्ट ने केंद्र को कहा कि वो तमाम राज्य सरकारों को और फंड मुहैया कराए ताकि अन्य राज्यों में भी फास्ट ट्रैक कोर्ट की संख्या और बढाई जा सके.
कलकत्ता हाईकोर्ट ने पश्चिम बंगाल में दुर्गा पूजा के लिए पूजा समितियों को अनुदान देने के राज्य सरकार के फैसले के खिलाफ दायर पीआईएल को स्वीकार करने से इनकार कर दिया.
नेपाल के बारा जिले के पिपारा सिमरा शहर में एक औद्योगिक हादसे में 5 भारतीय घायल: नेपाल पुलिस
राजस्थान: राहुल गांधी जयपुर में आयोजित भारतीय युवा कांग्रेस राष्ट्रीय कार्यकारी बैठक में हुए शामिल
केरल: सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ भगवान अय्यप्पा के भक्तों ने त्रिवेंद्रम में विरोध मार्च निकाला.
जम्मू-कश्मीर में निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए चल रहे मतदान पर बांदीपोरा के SSP जुल्फिकार आजाद ने कहा कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. मतदान की प्रक्रिया काफी अच्छी चल रही है. मतदाता सुरक्षित महसूस कर रहे हैं. लोग बड़ी संख्या में मतदान के लिए बाहर आ रहे हैं.
राफेल डील: सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से मांगी राफेल डील की फैसले की प्रक्रिया की डीटेल, 31 अक्टूबर को होगी सुनवाई. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम राफेल की प्रक्रिया इसलिए पूछ रहे हैं ताकि हम खुद को संतुष्ट कर सके. केंद्र को हम नोटिस जारी नहीं कर रहे हैं. बल्कि प्रक्रिया की डीटेल मांग रहे हैं.
दिल्ली हाई कोर्ट ने 17 जनवरी 2019 को एयर एशिया और विस्तारा के गैरकानूनी और दैनिक आधार पर मनी लॉंडरिंग के आरोपों में सुनवाई की तारीख तय कर दी है. बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एयर एशिया मामले में स्टेटस रिपोर्ट दर्ज करने के लिए सीबीआई और ईडी को दिशा निर्देश दिलवाने के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटया था.
विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोत्वेन को उनके खिलाफ नोटिस भेजा है और उसमें उनके खिलाफ किये गये ट्वीट को वापस लेने और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा है. अगर ऐसा वह नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है.
जम्मू-कश्मीर: निकाय चुनाव के दूसरे चरण में सुबह 10 बजे तक हुए मतदान के आंकड़े.
दिल्ली के वसंत कुंज में दिल्ली सरकार में मंत्री कैलाश गलहोत के घर पर इनकम टैक्स विभाग का छापा
जम्मू एवं कश्मीर में पीर पंजाल पर्वत शृंखला पर मंगलवार को बर्फबारी हुई.

वैश्विक स्तर पर अमेरिकी डॉलर में कमज़ोर रुख के बीच निर्यातकों की बिकवाली से भारतीय रुपया बुधवार को शुरुआती कारोबार में 23 पैसे सुधरकर 74.16 रुपये प्रति डॉलर के स्तर पर पहुंच गया. मंगलवार को भारतीय रुपया 33 पैसे गिरकर 74.39 रुपये प्रति डॉलर के स्तर पर बंद हुआ था.
उत्तर प्रदेश के रायबरेली में न्यू फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन हादसे के बाद माल्दा (पश्चिम बंगाल) में सेटअप किया गया एमरजेंसी हेल्पलाइन

रेलवे : 03512-266000, 9002074480, 9002024986

ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर स्थित मौसम केंद्र ने चक्रवाती तूफान तितली के चलते अगले तीन दिन तक राज्य में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है.

रायबरेली में हुए ट्रेन हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा, "रेल हादसे में जानी नुकसान पर दुःखी हूं... मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं, तथा घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं... उत्तर प्रदेश सरकार, रेलवे तथा NDRF घटनास्थल पर सभी संभव सहायता सुनिश्चित कर रही हैं..."

NDRF के टीम कमांडर संजीव कुमार ने जानकारी दी है कि रायबरेली में हुए ट्रेन हादसे में छह लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी, और एक ज़ख्मी को अस्पताल में मृत घोषित किया गया. कुल 27 घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. अब कोई भी जीवित व्यक्ति ट्रेन में फंसा हुआ नहीं है.

केंद्रीय रेलमंत्री पीयूष गोयल ने रायबरेली में ट्रेन के पटरी से उतरे जाने की घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 5-5 लाख रुपये, गंभीर रूप से घायल लोगों को एक-एक लाख रुपये तथा साधारण घायलों को 50,000 रुपये का मुआवज़ा देने का ऐलान किया है.
दिल्ली के आम आदमी पार्टी (AAP) नेता नवीन दास की जली हुई लाश गाज़ियाबाद के साहिबाबाद इलाके में कार में जली हुई हालत में 5 अक्टूबर को मिली थी. अब इस मामले में नवीन दास के एक मित्र सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया गया है कि नवीन दास की हत्या समलैंगिक रिश्तों में ब्लैकमेलिंग की वजह से की गई थी.
शुरुआती कारोबार में शेयरों में तेज़ी, BSE सेंसेक्स 260.27 की बढ़त के साथ 34,559.74 पर, NSE निफ्टी में 91.80 का उछाल, 10,392.85 पर पहुंचा.

जम्मू एवं कश्मीर में स्थानीय निकाय चुनाव के लिए दूसरे चरण के मतदान के दौरान सुबह 8 बजे तक हुआ मतदान.

अतिरिक्त महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) आनंद कुमार ने जानकारी दी है कि रायबरेली में न्यू फरक्का एक्सप्रेस ट्रेन हादसे के बाद स्थिति पर नज़र रखने के लिए ड्रोन तथा लॉन्ग-रेंज कैमरों का इस्तेमाल किया जा रहा है.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की अरविंद केजरीवाल सरकार के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के वसंत कुंज स्थित घर पर इनकम टैक्स का छापा.
जम्मू एवं कश्मीर में स्थानीय निकाय चुनाव के लिए दूसरे चरण के मतदान के दौरान कठुआ में वोट डालने के लिए कतार में खड़े लोग.

दूसरी तस्वीर बांदीपुरा से...


उत्तर प्रदेश के रायबरेली में न्यू फरक्का एक्सप्रेस के पटरी से उतरने की घटना में अब सात लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है. केंद्रीय रेलमंत्री पीयूष गोयल ने जांच के आदेश दे दिए हैं, CRS (Northern) करेंगे जांच.
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रायबरेली में ट्रेन के पटरी से उतरे जाने की घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये तथा गंभीर रूप से घायल लोगों को 50,000 रुपये का मुआवज़ा देने का ऐलान किया है.

कांग्रेस सेंट्रल इलेक्शन कमेटी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए टिकटों पर फैसला 12 अक्टूबर को करेगी.

शेयरों में फिर उछाल, सेंसेक्स 193.74 अंक उठकर 34,493.21 पर, निफ्टी 30.60 अंक उछलकर 10,331.65 पर कर रहे हैं कारोबार.

पंजाब में लुधियाना के कल्याणनगर में हौज़री फैक्टरी में बुधवार तड़के लगभग 4 बजे आग लग गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है. आग पर काबू पाया जा चुका है.

कर्नाटक के बाढ़ग्रस्त कोडागू जिले के लिए इन्फोसिस फाउंडेशन की अध्यक्ष सुधा मूर्ति ने 25 करोड़ रुपये की सहायता देने की घोषणा की है.

रायबरेली में न्यू फरक्का एक्सप्रेस के पांच डिब्बे पटरी से उतरने के बाद चार ट्रेनें रद्द, आठ का रूट बदला

बिहार की राजधानी पटना के दिघा पुलिस स्टेशन थानाक्षेत्र में एक स्कूल में कराटे शिक्षक द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ कथित रूप से रेप किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में न्यू फरक्का एक्सप्रेस के पांच डिब्बे पटरी से उतरने के बाद एमरजेंसी हेल्पलाइन सेटअप किए गए हैं...

दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर सेटअप किए गए हेल्पलाइन
BSNL: 05412-254145
रेलवे : 027-73677

पटना स्टेशन पर सेटअप एमरजेंसी किए गए हेल्पलाइन
BSNL: 0612-2202290, 0612-2202291, 0612-220229
रेलवे : 025-83288


पेट्रोल की बढ़ती क़ीमतों से आज राहत मिली है. आज पेट्रोल के दाम में कोई इज़ाफ़ा नहीं हुआ है. हालांकि डीज़ल 26 पैसे महंगा हुआ है. दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल 82.26 रुपये का और डीज़ल 74.35 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है.

रायबरेली में न्यू फरक्का एक्सप्रेस की 5 बोगियां पटरी से उतरीं, हादसे में 4 लोगों की मौत की खबर. 

दक्षिणी दिल्ली के किशनगढ़ इलाके में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पति-पत्नी और बेटी की चाकू मारकर हत्या. पुलिस मामले की जांच में जुटी. 
जम्मू-कश्मीर : शहरी निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए वोटिंग शुरू, मतदान केंद्रों पर सुरक्षाबल तैनात
अंडमान निकोबार द्वीप पर भूकंप के झटके
अंडमान निकोबार द्वीप पर बुधवार सुबह 3 बजकर 57 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए. इसकी तीव्रता 4.3 मापी गई है.
देशभर में नवरात्रि की धूम
देशभर में आज से शरदीय नवरात्रि की शुरुआत हो रही है. नवरात्रि आज से शरू होकर 18 अक्टूबर तक चलेगी. नवरात्रि के पहले दिन दिल्ली के कालकाजी मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखने को मिल रही है.
4 किलो सोने के साथ शख्स गिरफ्तार
हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर काम कर रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति के पास से 4.1 किलो सोना और 36 सोने के बिस्कुट जब्त किए गए हैं.
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज एक दिवसीय यात्रा पर तेलंगाना जायेंगे, जहां वे कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. भाजपा के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख अनिल बलूनी ने एक बयान में कहा कि अमित शाह आज सुबह 11 बजे हैदराबाद के बेगमपेट हवाई अड्डा पहुंचेंगे. इसके बाद वे महाराजा अग्रसेन स्मारक पर माल्यार्पण करेंगे. 

Track Latest News Live on NDTV.com and get news updates from India and around the world

फॉलो करे:
Previous Article
लेबनान में हिज्बुल्लाह के ठिकानों पर इजरायल का हमला, विमानों से बरसाए गोले
NEWS FLASH: राफेल डील को लेकर 'मीडिया पार्ट' वेबसाइट का नया खुलासा, दसॉल्ट को लगा था डील रिलायंस के साथ करनी है
"मुस्लिम महिलाओं की स्थिति को बनाता है दयनीय": ट्रिपल तलाक पर SC में केंद्र का हलफनामा
Next Article
"मुस्लिम महिलाओं की स्थिति को बनाता है दयनीय": ट्रिपल तलाक पर SC में केंद्र का हलफनामा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com