Bihar: 'चाहे जितना षड्यंत्र रचो... कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी तोड़ नहीं पाओगे', RJD में घमासान पर बोले तेज प्रताप यादव 

बिहार में मुख्य विपक्षी राजद में जोरदार घमासान चल रहा है. कहा जा रहा है कि लालू यादव के बेटों तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है.

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) चीफ लालू यादव (Lalu Yadav) के परिवार में इन दिनों रस्साकशी का दौर जारी है. बिहार में मुख्य विपक्षी राजद में जोरदार घमासान चल रहा है. कहा जा रहा है कि लालू यादव के बेटों तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. तनातनी के बीच तेज प्रताप यादव शुक्रवार को तेजस्वी यादव से मिलने गए थे. दोनों भाइयों के बीच मुलाकात बहुत कम समय की रही. तेजप्रताप ने तेजस्वी के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव पर आरोप लगाया कि वे मुलाकात नहीं करने दे रहे हैं. घमासान के बीच तेज प्रताप यादव ने शनिवार को तेजस्वी और अपनी जोड़ी को कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी बताया.

आरजेडी में जारी घमासान के बीच तेज प्रताप यादव ने शनिवार को अपने ट्वीट में कहा, "चाहे जितना षड्यंत्र रचो... कृष्ण-अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे!" कहा जा रहा है कि तेज प्रताप यादव के करीबी को पद से हटाने के बाद राजद में जारी घमासान सतह पर आ गई है. 

दरअसल, बुधवार को बिहार राजद के अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने तेजप्रताप यादव के करीबी आकाश यादव को हटाकर छात्र राष्ट्रीय जनता दल का नया अध्यक्ष गगन कुमार को नियुक्त कर दिया. जगदानंद पिछले कई दिनों से तेज प्रताप द्वारा हिटलर कहे जाने से नाराज़ थे. तेजस्वी यादव द्वारा मान-मनौव्वल के बाद जगदानंद सिंह सक्रिय हुए और उन्होंने तेजप्रताप के करीबी को हटा दिया. माना जा रहा है कि इस फैसले में लालू यादव और तेजस्वी यादव की भी सहमति है.


READ ALSO: आग बबूला हुए तेजप्रताप, तेजस्वी बोले- ''माता पिता ने संस्कार दिया है.. थोड़ा अनुशासन में भी रहो''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: लालू यादव के बेटों में ही ठनी, RJD के छात्र विंग के अध्यक्ष को लेकर आमने सामने