BIHAR: आग बबूला हुए तेजप्रताप, तेजस्वी बोले- ''माता पिता ने संस्कार दिया है.. थोड़ा अनुशासन में भी रहो''

BIHAR: तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच जंग बढ़ती ही जा रही है. तेजप्रताप यादव की नाराजगी पर तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया दी है.

BIHAR: आग बबूला हुए तेजप्रताप, तेजस्वी बोले- ''माता पिता ने संस्कार दिया है.. थोड़ा अनुशासन में भी रहो''

Bihar News: तेजप्रताप यादव से गुस्से पर आई तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया. (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार (Bihar) में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और उनके बड़े भाई तेजप्रताप (Tej Pratap Yadav) के बीच जारी झगड़ा खत्म होता नजर नहीं आ रहा है. तनातनी के बीच तेजप्रताप यादव आज शुक्रवार को तेजस्वी यादव से मिलने गए थे. दोनों भाइयों के बीच मुलाकात बहुत कम समय की रही. तेजस्वी से मुलाकात के बाद तेजप्रताप आग बबूला दिखे. उन्होंने कहा कि उन्हें तेजस्वी से मिलने नहीं दिया जा रहा है. तेजप्रताप ने तेजस्वी के राजनीतिक सलाहकार संजय यादव (Sanjay Yadav) पर आरोप लगाया कि वे मुलाकात नहीं करने दे रहे हैं.

तेजप्रताप के आरोपों के बारे में जब तेजस्वी यादव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो बातें हैं वो ठीक हैं.. बड़े भाई हैं तो अलग बात हैं.. माता पिता ने हम लोगों को संस्कार दिया है कि बड़ों की इज़्जत करो सम्मान करो और थोड़ा अनुशासन में भी रहो. नाराज़गी तो लगी रहती है.

तेजस्वी ने कहा वे रक्षाबंधन पर दिल्ली जा रहे हैं. दिल्ली-एनसीआर में उनकी बहनें रहती हैं. साथ ही उन्होंने कहा सोनिया गांधी की बैठक का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि बैठक में शामिल होना भी जरूरी था. 20 दलों के नेता बैठक में शामिल हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले बिहार राजद अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने भी तेजप्रताप यादव पर हमला बोला था. उन्होंने तेजप्रताप की ओर इशारा करते हुए कहा था कि 'वो कौन हैं .मैं लालू यादव के प्रति जवाबदेह हूं.' बता दें कि तेजप्रताप यादव ने जगदानंद पर  हिट्लरशाही का आरोप लगाया था.