विज्ञापन

प्रेमी को पसंद नहीं था बच्चा, मां ने रेता 3 साल की बेटी का गला, 'क्राइम पेट्रोल' देख दिया वारदात को अंजाम

आरोपी महिला ने बताया कि वो क्राइम पेट्रोल देखती थी और उसे अपनी बेटी की हत्या करने और शव को सूटकेस में भरने का विचार टीवी शो के कुछ एपिसोड से ही आया था.

प्रेमी को पसंद नहीं था बच्चा, मां ने रेता 3 साल की बेटी का गला, 'क्राइम पेट्रोल' देख दिया वारदात को अंजाम
मुजफ्फरपुर (बिहार):

कहा जाता है कि मां की आंचल में कोई भी बच्चा खुद को सबसे ज्यादा सुरक्षित महसूस करता है, लेकिन जब वही मां अपने किसी बच्चे की हत्या कर दे तो उसे क्या कहेंगे. ऐसा ही एक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सामने आया है, जहां एक मां ने ही अपनी मासूम की हत्या कर शव को सूटकेस में बंद कर फेंक दिया.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी ने धारावाहिक 'क्राइम पेट्रोल' देखकर इस तरह की हत्या की योजना बनाई थी.

मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग इलाके में 24 अगस्त को एक बंद सूटकेस से बच्ची का शव बरामद किया गया था. मृतक बच्ची की पहचान मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग जानकी बल्लभ शास्त्री मार्ग निवासी मनोज कुमार की तीन साल की बेटी मिस्टी के रूप में हुई.

फोरेंसिक टीम को परिवार के घर की जांच करते समय फर्श पर, सिंक में और छत पर खून के निशान मिले. बच्ची की मां काजल गायब थी. घटना वाले दिन उसने पति मनोज को फोन किया था और बताया था कि वो अपनी मौसी के यहां जा रही है.

शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. इस मामले में मृतका के पिता ने मिठनपुरा थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई.

बच्ची की मां से पूछताछ पर हुआ मामले का खुलासा
मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक विशेष जांच टीम का गठन किया गया. टीम ने तकनीकी एवं मानवीय रूप से विभिन्न बिंदुओं पर जांच को आगे बढ़ाया. जांच में आए तथ्यों के आधार पर बच्ची की मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया.

पूछताछ के दौरान काजल ने पुलिस को बताया कि वह पिछले दो साल से विवाहेतर रिश्ते में थी और अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी. वह अपनी बेटी को साथ ले जाना चाहती थी, लेकिन प्रेमी ऐसा नहीं चाहता था. फिर उसने चाकू से गला रेतकर अपनी बेटी की हत्या कर दी. फिर उसने शव को एक लाल ट्रॉली बैग में भर दिया और बगल की झाड़ियों में फेंक दिया.

आरोपी महिला ने बताया कि उसने अकेले ही बेटी की हत्या की है. वो क्राइम पेट्रोल देखती थी और उसे अपनी बेटी की हत्या करने और शव को सूटकेस में भरने का विचार टीवी शो के कुछ एपिसोड से ही आया था.

आरोपी ने 23 अगस्त को की अपनी बेटी की हत्या- पुलिस
मुजफ्फरपुर के नगर पुलिस अधीक्षक अवधेश सरोज दीक्षित ने बताया कि पूछताछ के क्रम में ये बात प्रकाश में आई कि आरोपी का किसी अन्य युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था. युवक बच्ची के साथ महिला को अपनाने के लिए तैयार नहीं था. इन्हीं कारणों से आरोपी ने 23 अगस्त को अपनी ही बेटी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. शव को सूटकेस में बंद कर सबूत मिटाने के लिए छत से घर के पीछे फेंक दिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार : युवक के हाथ बांध प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची, दर्द से कराहता रहा पर किसी ने नहीं छुड़ाया
प्रेमी को पसंद नहीं था बच्चा, मां ने रेता 3 साल की बेटी का गला, 'क्राइम पेट्रोल' देख दिया वारदात को अंजाम
VIDEO : बिहार में चोरी के आरोप में युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर, आरोपी गिरफ्तार
Next Article
VIDEO : बिहार में चोरी के आरोप में युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर, आरोपी गिरफ्तार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com