विज्ञापन

बाहर से रसगुल्ले की दुकान अंदर नशे का सामान, पहुंची पुलिस को मच गया हड़कंप

पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तिवारी बीघा रोड में रसगुल्ला फैक्ट्री में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद की गई. फरार तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

बाहर से रसगुल्ले की दुकान अंदर नशे का सामान, पहुंची पुलिस को मच गया हड़कंप
पटना:

बिहार में शराब पीने, बेचने या रखने पर पाबंदी है, लेकिन शराब माफिया और तस्कर चोरी-छुपे इसके कारोबार का कोई ना कोई तरीका निकालते ही रहते हैं. ताजा मामला जहानाबाद का है, जहां रसगुल्ला बनाने की फैक्ट्री में चोरी-छुपे शराब तस्करी का खेल चल रहा था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर इसका भंडाफोड़ किया है.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने तकरीबन 328 लीटर विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब और 648 लीटर के करीब बीयर बरामद किया है. साथ ही शराब की खेप लाने वाली पिकअप वैन को भी जब्त किया गया है. मामला काको थाना क्षेत्र के तिवारी बीघा रोड का है.

पुलिस की छापेमारी में सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि शराब की तस्करी में खुद जदयू के काको नगर अध्यक्ष रवींद्र कुशवाहा और रसगुल्ला फैक्ट्री का संचालक अजीत कुमार भी शामिल था. हालांकि पुलिस छापेमारी की भनक लगते ही सभी तस्कर मौके का फायदा उठाकर भाग निकले.

लाखों में है जब्त शराब की कीमत

काको थाना में प्रशिक्षु डीएसपी सह प्रभारी थानाध्यक्ष संगीता ने इस संबंध में बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर तिवारी बीघा रोड में रसगुल्ला फैक्ट्री में छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद की गई. फरार तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. इसके अलावा इस धंधे में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी छानबीन की जा रही है. जब्त शराब की कीमत लाखों रुपये की बताई जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
नीतीश कुमार बिहार में किस तरह का रच रहे चक्रव्यूह? गुपचुप चल रहा सारा काम
बाहर से रसगुल्ले की दुकान अंदर नशे का सामान, पहुंची पुलिस को मच गया हड़कंप
बिहार: गोपालगंज के थावे में आरजेडी नेता ने  टोल प्लाजा संवेदक के साथ मारपीट की
Next Article
बिहार: गोपालगंज के थावे में आरजेडी नेता ने टोल प्लाजा संवेदक के साथ मारपीट की
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com