विज्ञापन
This Article is From May 25, 2022

ऑनर किलिंग : फोन पर प्रेमी से बात कर रही बेटी को पिता ने पीट-पीटकर मार डाला, शव नदी में फेंका

मामला इसलिए सामने आ गया क्‍योंकि प्रेमी ऑडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था.

ऑनर किलिंग : फोन पर प्रेमी से बात कर रही बेटी को पिता ने पीट-पीटकर मार डाला, शव नदी में फेंका
प्रतीकात्‍मक फोटो
पटना:

Bihar News: बिहार के दरभंगा में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. यहां एक पिता को अपनी बेटी को फोन पर बॉयफ्रेंड से बात करते सुनकर इतना गुस्‍सा आया कि उसने बेटी की हत्‍या कर दी और गुनाह छुपाने के लिए शव नदी में फेंक दिया. हालांकि पिता के इस गुनाह का भांडा उस समय फूट गया जब बेटी के हत्या के समय का ऑडियो वायरल हो गया. दरभंगा के मोरो थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव के निवासी, हत्‍यारे पिता उस्मान पर उनकी पत्नी, बेटी और साले ने महिला हेल्पलाइन पहुंचकर पूरे परिवार की जान के लिए खतरा बनने का आरोप लगाया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला हेल्पलाइन की परियोजना प्रबंधक अजमनुत निशा ने केस मोरो थाना भेजने की अनुशंसा की है. 

दरअसल, पिता उस्मान ने अपनी 20 वर्षीय बेटी आफरीन की शादी अधिक उम्र के लड़के से तय कर दी थी जबकि आफरीन का प्रेम प्रसंग, दूसरे युवक से चल रहा था और यह बात घर में सभी सदस्‍यों को पता थी. पिता ने बेटी को प्रेमी युवक से बात करने को मना किया था लेकिन आफरीन छुप-छुपा कर उससे बात कर ही लेती थी. एक दिन आफरीन अपने प्रेमी संग मोबाइल पर बात कर ही रही थी कि पिता पीछे से आ गए. प्रेमी संग बात करते देख उन्‍होंने गुस्‍से में बेटी को बुरी तरह से पीटना शुरू कर दिया था. वह बेटी को तब तक मारते-पीटते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई. 

ये पूरा मामला  इसलिए सामने आ गया क्‍योंकि प्रेमी ऑडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहा था. बेटी आफरीन पिता के सामने जान बख्‍शने की गुहार लगाती रही लेकिन पत्‍थरदिल उस्‍मान को दया नहीं आई. 15 अप्रैल को बेटी की हत्या करके वह शव को गांव के बगल की नदी में फेंक आया और 16 अप्रैल को गांव में बेटी के लापता होने की बात बताई. बाद में नदी से शव बरामद होने के बाद पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम करवाया गया. पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी. पूरे मामले का ऑडियो क्लिप सुनने के बाद पुलिस एक्‍शन में आई.मामले को लेकर मोरो थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है, वहीं दरभंगा के पुलिस पदाधिकारी प्राथमिकी दर्ज होने के बाद ऑडियो क्लिप के आधार पर कार्रवाई की बात कह रहे हैं.एसएसपी अवकाश कुमार ने ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद कहा कि प्रथम दृष्‍टया मामला ऑनर किलिंग का लगता है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

- ये भी पढ़ें -

* आदमी अगर आदमी से शादी कर ले तो... : जानें नीतीश कुमार ने क्यों कसा ये तंज
* यूपी : सरकार को मुफ्त राशन योजना में गेंहू को क्यों बंद करना पड़ा, ये है सबसे बड़ी वजह
* अनूठा अदालती इंसाफ : सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोपी को शरबत पिलाने का सुनाया फरमान "

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार: झोलाछाप डॉक्टर का कारनामा! यूट्यूब देखकर किया किशोर के पथरी का ऑपरेशन, मौत
ऑनर किलिंग : फोन पर प्रेमी से बात कर रही बेटी को पिता ने पीट-पीटकर मार डाला, शव नदी में फेंका
एक ही दिन में ढह गए चार पुल, बिहार में आखिर ये हो क्या रहा ? सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला
Next Article
एक ही दिन में ढह गए चार पुल, बिहार में आखिर ये हो क्या रहा ? सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com