विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2013

दिल्ली चुनाव : शीला दीक्षित ने कहा, केजरीवाल ने जनता का ध्यान खींचा तो ज़रूर है

Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के दिल की धड़कनें बढ़ी हुई हैं। उनका कहना है कि जनता के मूड का अभी पता नहीं लग पा रहा है। हमारे पॉलिटिकल एडिटर मनोरंजन भारती से खास बातचीत में शीला दीक्षित ने कहा कि चुनाव से 8-10 दिन पहले ही मतदाताओं का असली रुख पता चलता है। मतदाता हमेशा बेहतर विकल्प की तलाश करता है और हमें मतदाताओं को अपनी ओर मोड़ना है।

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के बारे में पूछे जाने पर शीला दीक्षित ने कहा कि उन्हें यह समझ नहीं आ रहा है कि आप पार्टी का असर होगा या नहीं, लेकिन शीला के मुताबिक उन्होंने (आप पार्टी ने) लोगों को अपनी ओर खींचा ज़रूर है। लेकिन मुख्यमंत्री ने तुरंत ही यह भी जोड़ा, "मुझे नहीं लगता कि आप पार्टी की ओर लोगों का झुकाव वोटों में तब्दील होगा..."

उन्होंने कहा, हमें अपनी जीत का भरोसा है, क्योंकि हमने काम किया है, और कभी किसी के साथ पक्षपात नहीं किया, लेकिन हो सकता है, शायद लोग बेहतर विकल्प ढूंढ रहे हों, क्योंकि मतदाता हमेशा बेहतर विकल्प की तलाश करता है और हमें मतदाताओं को अपनी ओर मोड़ना है।

मुख्यमंत्री के मुताबिक उन्हें 'आप' पार्टी के सर्वे पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा, "मैं उन्हें (अरविंद केजरीवाल को) पूरी तरह नकार नहीं सकती, लेकिन मुझे भी उनसे सवाल पूछने का हक है... लेकिन रामलीला मैदान में 'ओपन पार्लियामेंट' का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता... वैसे भी वह (अरविंद केजरीवाल) दो कदम आगे बढ़ते हैं, और फिर एक कदम पीछे खींच लेते हैं, और उनके पास किसी भी काम को करने के लिए कोई विज़न नहीं है।"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Lok Sabha Election 2024 Phase 6 Voting: एस जयशंकर ने दिखाई गजब की तेजी, सबसे पहले वोट डालकर ले लिया ये खास सर्टिफिकेट
दिल्ली चुनाव : शीला दीक्षित ने कहा, केजरीवाल ने जनता का ध्यान खींचा तो ज़रूर है
बीजेपी भ्रष्टाचार में 'वर्ल्ड चैंपियन' है : छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी
Next Article
बीजेपी भ्रष्टाचार में 'वर्ल्ड चैंपियन' है : छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;