Joe Root के ब्रीफकेस पर सवार हुए युजवेंद्र चहल, मजाकिया अंदाज देख फैन्स बोले- लगा दिया काम पर

Yuzvendra Chahal Video: आईपीएल मैचों के सारे स्ट्रेस के बीच भी क्रिकेट के खिलाड़ी खुद एंटरटेन होने का और फैन्स को भी एंटरटेन करने का तरीका ढूंढ ही लेते हैं. न हो यकीन तो युजवेंद्र चहल का यह वीडियो ही देख लीजिए.

Joe Root के ब्रीफकेस पर सवार हुए युजवेंद्र चहल, मजाकिया अंदाज देख फैन्स बोले- लगा दिया काम पर

युजवेंद्र चहल और जो रूट का मस्ती भरा वीडियो वायरल

Yuzvendra Chahal And Joe Root Funny Video: आईपीएल का सीजन शबाब पर पहुंच चुका है. अपनी-अपनी फेवरेट टीम की हार-जीत को लेकर फैन्स का क्रेज अब पीक पर है. सीजन जैसे-जैसे खत्म होने की तरफ बढ़ रहा है, खिलाड़ियों पर भी उतना ही दबाव बढ़ता जा रहा है. जाहिर है दबाव है तो टेंशन भी होगा ही. इन सारे स्ट्रेस के बीच भी क्रिकेट के खिलाड़ी खुद एंटरटेन होने का और फैन्स को भी एंटरटेन करने का तरीका ढूंढ ही लेते हैं. न हो यकीन तो युजवेंद्र चहल को ही देख लीजिए. टीम इंडिया सहित आईपीएल का ये चमकता सितारा टीम के साथ-साथ फैन्स को भी एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ता.

यहां देखें पोस्ट

रूट के ब्रीफकेस पर चहल

आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स के दो खिलाड़ी जो रूट और युजवेंद्र चहल का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जो रूट एक ट्रॉली ब्रीफकेस लेकर जा रहे हैं. मजेदार प्वाइंट ये है कि, उनके इस ट्रॉली बैग पर युजवेंद्र चहल भी सवार दिखाई दे रहे हैं. सारे खिलाड़ी एक स्लाइडर से नीचे जाते नजर आ रहे हैं. उनका बैग भी आसानी से स्लाइड कर रहा है और युजवेंद्र चहल इस स्मूद राइड का मजा ले रहे हैं. वीडियो में जो रूट बैग को थामे और अपने कंट्रोल में रख कर आगे बढ़ते नजर आ रहे हैं. दोनों का ये मजेदार अंदाज देख दूसरे टीम मेंबर भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

RVCJ इंस्टा पर शेयर हुए जो रूट और युजवेंद्र चहल के इस वीडियो पर फैन्स जबरदस्त तरीके से कमेंट कर रहे हैं. युजवेंद्र चहल का ये मजेदार अंदाज उन्हें बेहद पसंद आ रहा है. एक फैन ने लिखा, 'बस इसलिए मुझे युजवेंद्र चहल पसंद है.' एक फैन ने लिखा कि, 'युजवेंद्र चहल ने अंग्रेज को काम पर लगा रखा है.' एक यूजर ने लिखा, 'चहल भाई ने कमाल कर दिया.'

सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की सगाई, कई दिग्‍गज पहुंचे 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com