शानदार! कमाल ! यूट्यूबर ने घर पर ही बना डाला Apple Vision Pro का बजट एडिशन, यूजर्स बोले- क्रिएटिविटी का Iron Man

यह बजट एडिशन ओरिजिनल एप्पल विज़न प्रो की तरह चिकना या मोबाइल नहीं है, लेकिन बेसिकली होमलेस का बनाया मॉडल उसके हाथ के इशारे से कंट्रोल होने जैसे बुनियादी फंक् को अच्छे से दोहराता है.

शानदार! कमाल ! यूट्यूबर ने घर पर ही बना डाला Apple Vision Pro का बजट एडिशन, यूजर्स बोले- क्रिएटिविटी का Iron Man

DIY टेक्नोलॉजी से बना डाला Apple Vision Pro

'बेसिकली होमलेस' (Basically Homeless) नाम का यूट्यूब चैनल चलाने वाले एक यूट्यूबर (YouTuber) ने अपने घर पर ही हाई-एंड एप्पल विज़न प्रो (Apple Vision Pro) का बजट एडिशन बना डाला. एक थ्रिफ्ट स्टोर के हिस्सों का इस्तेमाल कर हाई-एंड एप्पल विज़न प्रो का एक फंक्शनल बजट एडिशन बनाने की उसकी क्रिएटिविटी को देखकर इंटरनेट यूजर्स दंग रह गए हैं. हालांकि, यह बजट एडिशन ओरिजिनल एप्पल विज़न प्रो की तरह चिकना या मोबाइल नहीं है, लेकिन बेसिकली होमलेस का बनाया मॉडल उसके हाथ के इशारे से कंट्रोल होने जैसे बुनियादी फंक्शन को अच्छे से दोहराता है.

हेलमेट पर मॉनिटर, कैमरा और पीसी लगाकर शानदार क्रिएटिविटी

यूट्यूबर ने हेलमेट पर मॉनिटर, कैमरा और पीसी लगाकर और बैकग्राउंड के रूप में लाइव वीडियो फ़ीड का होशियारी से इस्तेमाल करके इसे बेहतर तरीके से लोगों के सामने पेश किया है. यूट्यूब पर पब्लिश होने के तुरंत बाद इसका वीडियो वायरल होने लगा. बहुत से यूजर्स उसके अनोखे प्रोजेक्ट से काफी प्रभावित हुए हैं. उन्होंने बेसिकली होमलेस की क्रिएटिविटी और रिसर्च की जमकर तारीफ की है. वायरल वीडियो पर किए कमेंट में यूट्यूबर की तुलना आयरन मैन से की गई है.


यहां देखें वीडियो:


वायरल वीडियो में DIY टेक्नोलॉजी से बने प्रोजेक्ट का जिक्र

वायरल वीडियो में DIY टेक्नोलॉजी से बने प्रोजेक्ट की क्षमता के बारे में विस्तार से बताया गया है. इसमें दिखाया गया है कि आसानी से उपलब्ध पार्ट्स और कंपोनेंट्स के साथ क्रिएटिविटी मिला दी जाए तो क्या कुछ हासिल किया जा सकता है. 13 मिनट से भी लंबे वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है. वहीं, हजारों लोगों ने लाइक, शेयर और कमेंट किया है. यूट्यूब वीडियो के व्यूअर्स इस वीआर हेडसेट की कॉपी के लिए उसके अनूठे दृष्टिकोण की सराहना कर रहे हैं.

प्रोजेक्ट की खासियत और डिजाइन की लगातार तारीफ

यूजर्स इस प्रोजेक्ट की खासियत और डिजाइन के लिए लगातार तारीफ करने में जुटे हुए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "मैंने सुना है कि एप्पल ने इस आदमी की वजह से एक मीटिंग की थी. क्योंकि वह अकेले ही एप्पल को नीचे गिराने जा रहा है." दूसरे यूजर ने लिखा, "यह लड़का यूट्यूब पर सबसे अच्छे कंटेंट क्रिएटर्स में से एक है. उसके वीडियो में दिखाया गया उसका सेंस ऑफ ह्यूमर और इंटेलिजेंस बहुत शानदार और दोबारा देखने लायक है."

तीसरे यूजर ने कमेंट में लिखा, " पहले ये भाई सिर्फ एक मेमर था जो रेनबो सिक्स सीज़ कंटेंट बना रहा था. अब वह मनमोहक कंटेंट बना कर रहा है. मुझे बहुत खुशी है कि मैं पूरे समय इसको देखता रहा. इससे पहले भी कि इसने अपनी पत्नी और शादी और बाकी चीजों का जिक्र किया था. आप अभी भी एक कमाल के यूट्यूबर हैं."

ये Video भी देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com