विज्ञापन
This Article is From Dec 31, 2023

Year Ender 2023: साल 2023 में खूब वायरल हुए ये वीडियो, एक को देखकर तो आज भी छूट जाएगी हंसी

साल 2023 में भी कुछ ऐसे वीडियोज वायरल हुए, जिन्होंने साल को कुछ खास बनाया. कभी हंसाया, कभी चेहरे पर स्माइल लाने पर मजबूर किया और कभी तो हंसा-हंसा कर लोटपोट तक कर दिया.

Year Ender 2023: साल 2023 में खूब वायरल हुए ये वीडियो, एक को देखकर तो आज भी छूट जाएगी हंसी
साल 2023 में जमकर वायरल हुए यह वीडियो, एक पर तो सबसे ज्यादा बने रील्स.

गुजरते साल के साथ कुछ गुजरते हुए लम्हों को याद कर लेना जरूरी है. थैंक्स टू सोशल मीडिया कि अब ऐसे वीडियोज आसानी से देखने को मिल जाते हैं, जो गुजरते वक्त को यादगार बनाते हैं. साल 2023 में भी कुछ ऐसे वीडियोज वायरल हुए, जिन्होंने साल को कुछ खास बनाया. कभी हंसाया, कभी चेहरे पर स्माइल लाने पर मजबूर किया और कभी तो हंसा-हंसा कर लोटपोट तक कर दिया. आपको बताते हैं साल 2023 के ऐसे ही कुछ वीडियोज जो पूरे साल चर्चाओं में रहे और साल को अपने अंदाज में खास भी बनाया.

यहां देखें वायरल वीडियो

सिड-कियारा वेडिंग वीडियो

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का वीडियो इस साल खूब चर्चाओं में रहा. सितारों से सजी इस खूबसूरत शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुईं. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का खुशनुमा अंदाज भी बेहद खास रहा.

केंडल-हेली टिकटॉक

केंडल जेनर और हेली बीबर का टिकटॉक वीडियो काफी चर्चाओं में रहा. दोनों के वीडियो पर आलोचना भी हुई और ये चर्चा भी कि क्या सेलिब्रेटीज को ऐसा वीडियो बनाना चाहिए. हालांकि, बाद में इस वीडियो के डिलीट करने की भी खबरें आईं.

विक्की कौशल का डांस

वैसे तो विक्की कौशल आमतौर पर संजीदा रोल करते ही नजर आते हैं, लेकिन जब मस्ती के मूड में होते हैं तो खुलकर झूमने से भी नहीं कतराते. विक्की कौशल का ऐसा ही एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो शायद अपने दोस्तों के बीच बस यूं ही मस्ती में परफोर्म कर रहे हैं. विक्की कौशल के डांस के वायरल वीडियो के साथ रियार साब और अभिजय शर्मा का गाना भी खासा फेमस हुआ.

ओरी की टी शर्ट

हर स्टार के साथ फोटो खिंचवाने वाले ओरी इस बार सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहे. ओरी की पॉपुलेरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि, उन्हें बिग बॉस ने भी वाइल्ड कार्ड एंट्री बना कर बुलाया. ओरी ने आई एम ए लिवर लिखी हुई टीशर्ट भी पहनी थी. वो भी खासी वायरल हुई. 

लप्पू सा सचिन

सरहद पार से आई सीमा की वजह से सचिन नाम का शख्स भी खूब फेमस हुआ, जिसकी पर्सनालिटी को डिस्क्राइब करते हुए एक महिला ने उसे लप्पू और झींगुर तक कह दिया था. उस महिला के बोलने का अंदाज भी खासा वायरल हुआ.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दो गर्भाशय वाली महिला ने अलग-अलग गर्भ से जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, बिलकुल स्वस्थ हैं बेटा-बेटी, हैरान कर देगी कहानी
Year Ender 2023: साल 2023 में खूब वायरल हुए ये वीडियो, एक को देखकर तो आज भी छूट जाएगी हंसी
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Next Article
व्रत में साबूदाना खाने से पहले देख लें ये वायरल VIDEO, फैक्ट्री में ऐसे बनकर होता है तैयार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com