WWE में बैसाखी में पहुंचे रैंडी ऑर्टन, रेसलर ने मारी लात तो हवा में उछलकर किया ऐसा... देखें Video

WWE में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रिंग में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) अलग अंदाज में दिखाई दिए. रैंडी ऑर्टन बैसाखी लेकर रिंग में पहुंचे. फैन्स देखकर हैरान रह गए.

WWE में बैसाखी में पहुंचे रैंडी ऑर्टन, रेसलर ने मारी लात तो हवा में उछलकर किया ऐसा... देखें Video

WWE में बैसाखी में पहुंचे रैंडी ऑर्टन, रेसलर ने मारी लात तो हवा में उछलकर किया ऐसा...

WWE में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. रिंग में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) अलग अंदाज में दिखाई दिए. रैंडी ऑर्टन बैसाखी लेकर रिंग में पहुंचे. फैन्स देखकर हैरान रह गए. जैसे ही रैंडी ऑर्टन ने ऐलान किया कि उनका पैर इतनी बुरी तरह चोटिल हो चुका है कि वो अब कभी फाइट नहीं कर पाएंगे. जिस पर फैन्स उनको न जाने के लिए कहते दिखे. लेकिन ट्विस्ट तब आया जब रिंग में एजे स्टाइल्स (AJ Styles) की एंट्री हुई. 

पानी की टंकी पर चढ़ गईं दो लड़कियां, बोलीं- 'भर्ती परीक्षा आगे बढ़ाओ...'

एजे स्टाइल्स आए और उनको खूब बुरा भला कहा. यही नहीं, एजे स्टाइल्स ने अपने दोनों हाथ पीछे कर लिए और मारने को कहने लगे. जिस पर रैंडी ने कोई रिएक्शन नहीं दिया. फिर स्टाइल्स ने एक लात मारी और उनकी एक बैसाखी को गिरा दिया. जिस पर रैंडी गुस्सा गए. फैन्स स्टाइल्स के ऐसा करने पर हूटिंग करने लगे.

Google ने बनाया New Year's Day पर Doodle, फ्रॉगी सोच रहा है न्यू ईयर Resolution

 

देखें Video:

रैंडी ऑर्टन स्टाइल्स के करीब आए और कहा कि मुझे बैसाखी की जरूरत नहीं. इसके तुरंत बाद उन्होंने अपना दांव लगाया और स्टाइल्स को चित कर दिया. जिस पर फैन्स एक्साइटिड हो गए और रैंडी ऑर्टन का पूरा सपोर्ट किया.

राजस्थान ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट प्रदूषण कम करने के लिए महीने में एक दिन मनाएगा 'नो व्हीकल डे'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को WWE ने यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसके अब तक 16 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.