Ind Vs NZ: ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे कहा - 'जड्डू भाई वही गेंद डालो' और अगली गेंद पर आउट हो गए टिम साउदी - देखें Video

WTC Final Ind Vs NZ: आखिरी विकेट लेने के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने विकेट के पीछे से कुछ ऐसा कहा, अगली गेंद पर टिम साउदी (Tim Southee) आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Ind Vs NZ: ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे कहा - 'जड्डू भाई वही गेंद डालो' और अगली गेंद पर आउट हो गए टिम साउदी - देखें Video

WTC Final Ind Vs NZ: पंत ने विकेट के पीछे कहा - 'जड्डू भाई वही गेंद डालो' और अगली गेंद पर आउट हो गए टिम साउदी - देखें Video

WTC Final Ind Vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand) के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथैम्टन में खेला जा रहा है. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया सिर्फ 217 रन ही बना पाया. उसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने जलवा दिखाया और न्यूजीलैंड को 249 रन पर ऑलआउट कर दिया. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने 4 विकेट लेकर न्यूजीलैंड को बैकफुट पर ढकेल दिया. ईशांत शर्मा ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके. आखिरी विकेट लेने के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने विकेट के पीछे से कुछ ऐसा कहा, अगली गेंद पर टिम साउदी (Tim Southee) आउट हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

न्यूजीलैंड 9 विकेट खोकर 249 रन बना चुके थे. क्रीज पर बोल्ट और टिम साउदी टिके हुए थे. रविंद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे. साउदी ने पहली गेंद पर छक्का जड़ा. उसके बाद विकेट के पीछे से पंत ने कहा, 'जड्डू भाई जो ग्रांडहोम को डाला वही डालना है.' इतना कहने के बाद जडेजा की गेंद पर साउदी बोल्ड हो गए. 

देखें Video:


बारिश की वजह से भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच खेला जा रहा वर्ल्ड चैंपियनशिप का फाइनल (World Test Championship Final) अब छठे दिन भी खेला जाएगा. दरअसल आईसीसी ने खराब रोशनी और बारिश के कारण बर्बाद हुए दिन की भरपाई के लिए एक रिजर्व डे (Reserve Day) रखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मैच की बात करें तो पांचवें दिन के खेल खत्म होने तक भारत के 2 विकेट 64 रन पर गिर गए थे. विराट कोहली और पुजारा क्रीज पर मौजूद हैं. भारत के पास इस समय 32 रन की बढ़त हो गए हैं. न्यूजीलैंड की पहली पारी 249 रन पर आउट हो गई थी. कीवी टीम ने भारत से पहली पारी के आधार पर 32 रन की बढ़त बनाई थी. भारत की ओर से दूसरी पारी में रोहित शर्मा और शुबमन गिल आउट हो चुके हैं.