कुदरत का करिश्मा! 28 साल के एक पुरुष ने दिया बच्चे को जन्म! दुनिया ने कहा- कैसे संभव है?

सोशल मीडिया पर कई ख़बरें वायरल होती हैं, जिनपर विश्वास करना बेहद मुश्किल है. अभी हाल ही में एक ख़बर पर बहुत ज़्यादा चर्चा हो रही है. दरअसल, खबर ही ऐसी है, जिसपर लोग विश्वास ही नहीं कर रहे हैं.

कुदरत का करिश्मा! 28 साल के एक पुरुष ने दिया बच्चे को जन्म! दुनिया ने कहा- कैसे संभव है?

सोशल मीडिया पर कई ख़बरें वायरल होती हैं, जिनपर विश्वास करना बेहद मुश्किल है. अभी हाल ही में एक ख़बर पर बहुत ज़्यादा चर्चा हो रही है. दरअसल, खबर ही ऐसी है, जिसपर लोग विश्वास ही नहीं कर रहे हैं. मामला ये है कि एक शख्स ने एक बेटी को जन्म दिया. जी हां, आप पूरी तरह से सही पढ़ रहे हैं. अमेरिका के एक 28 साल के शख्स (28 Year Old Man Gives Birth to Daughter) के बारे में पता चला जिसने साल 2020 में अपनी बेटी को जन्म दिया था. ये शख्स सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहता है.

डेली स्टार की ख़बर के अनुसार, अमेरिका के वेस्ट वर्जिनिया (West Virginia, America) के 28 वर्षीय ऐश पैट्रिक स्कैड बचपन से ही महिला थे, मगर वो पुरुष बनना चाहते थे. इसके लिए वो 2020 से पहले टेस्टेस्टेरॉन और ऑस्ट्रोजेन ब्लॉकर (testosterone and oestrogen Blocker) का सेवन कर रही थीं ताकि उनका स्वरूप बदल सके और वो महिला से पुरूष हो सकें. एक दिन उन्हें पता चलता है कि वो प्रेग्नेंट हैं. 

अपनी बेटी के साथ ख़ुश हैं ऐश

ये है पूरा मामला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


28 साल के ऐश पैट्रिक स्कैड  एक पीएचडी स्टूडेंट हैं और मेंटल हेल्थ वर्कर  भी हैं. एक दिन एक डेटिंग एप की मदद से उनकी मुलाक़ात एक अनजान शख्स से हुई. उसके बाद दोनों में फिजिकल रिलेशन हुई. बाद में पता चला कि ऐश प्रेग्नेंट हैं. उसी साल उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया. ऐश ने अपनी बेटी का नाम रोनन रखा है. जब से ऐश को पता चला कि वो प्रेग्नेंट है, तब से उसने अपनी दवाइयां रोक दीं, ताकि बच्चा स्वस्थ रहे.