स्टेडियम में IPL के बजाय फोन पर FRIENDS शो देखने में मशग़ूल थी महिला, देख पब्लिक ने ली मौज

वायरल हो रही इस तस्वीर में एक महिला स्टेडियम में भारी भीड़ के बीच बैठी नजर आ रही है. महिला मैच छोड़कर अपने फोन पर 'फ्रेंड्स' सीरियल देखती दिखाई पड़ रही है.

स्टेडियम में IPL के बजाय फोन पर FRIENDS शो देखने में मशग़ूल थी महिला, देख पब्लिक ने ली मौज

IPL Viral Post: आईपीएल का घुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. हालात ये है कि, क्रिकेट फैंस टीवी से चिपके हुए मैच देखते नजर आ रहे हैं. वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जो स्टेडियम में जाकर सीधा मैच देखने का मजा ले रहे हैं. इस बीच मैच से जुड़ी एक से बढ़कर एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें अपने पसंदीदा खिलाड़ी को खेलते देख लोगों की खुशी सातवें आसमान पर है. इसी बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई है, जिसे देख लोग हैरान हैं. तस्वीर में एक महिला स्टेडियम में भारी भीड़ के बीच बैठी नजर आ रही है. इस दौरान महिला मैच छोड़कर अपने फोन पर 'फ्रेंड्स' सीरियल देखती दिखाई पड़ रही है.

यहां देखें पोस्ट

इंटरनेट पर वायरल हो रही यह तस्वीर आईपीएल के एक मैच के दौरान ली गयी थी, जो अब लोगों का खूब ध्यान खींच रही है. इस तस्वीर उस मैच की है, जब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स आमने-सामने थे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर यह तस्वीर @immunewolf_ नाम के अकाउंट से शेयर की गई है, जिसके कैप्शन में लिखा है 'यकीन नहीं हो रहा ये लड़की आईपीएल मैच के दौरान फ्रेंड्स देख रही है.' इस पोस्ट को अब 2 लाख 71 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

4 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट पर यूजर्स एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, शायद मैच बहुत ही बोरिंग होगा. दूसरे यूजर ने लिखा, इतना चौंकाने वाली बात नहीं है. ये तो चिन्नास्वामी का मैदान है. बहुत से लोगों के लिए फ्रेंड्स देखना अच्छा टाइमपास हो सकता है. तीसरे यूजर ने लिखा, सच कहूं तो फ्रेंड्स और आईपीएल दोनों ही ज़्यादा पसंद किए जाते हैं. 

ये Video भी देखें: Taiwan Earthquake: ताइवान जैसा भूकंप भारत में आया तो क्या होगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com