महिला ने बुक की Uber कैब, ड्राइवर ने कह दी ऐसी बात, कैंसिल करनी पड़ी राइड, वजह कर देगी हैरान

आशी बेंगलुरु (Bengaluru) में एक राइड बुक करना चाहती थीं और उसने उबर (Uber) की सेवाओं का विकल्प चुना. एक यात्रा के लिए स्वीकार किए जाने के बाद भी, उसे ड्राइवर द्वारा चैट बॉक्स में अस्वीकार कर दिया गया

महिला ने बुक की Uber कैब, ड्राइवर ने कह दी ऐसी बात, कैंसिल करनी पड़ी राइड, वजह कर देगी हैरान

महिला ने बुक की Uber कैब, ड्राइवर ने कह दी ऐसी बात, कैंसिल करनी पड़ी राइड

ऑफिस से घर के रास्ते में कैब या ऑटो बुक करते समय रोजाना परेशान होना पड़ता है. यहां तक ​​कि अगर आपको देर तक इंतजार करने के बाद सवारी मिलती है, तो इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि ड्राइवर आपकी जगह पर पहुंच ही जाएगा. उसके लिए, आपको उनके पॉप क्विज़ को पास करना होगा जिसमें 'ऑनलाइन भुगतान है?' जैसे प्रश्न शामिल हैं.

इन सबके बीच, इंटरनेट पर कई पोस्ट हैं जो दिखाती हैं कि कैसे ड्राइवर चैट बॉक्स में भी ट्रिप को मना कर देते हैं. उनमें से कुछ मजेदार भी हैं और भरोसेमंद भी हैं. जिसका एक उदाहरण हम आपको दिखाते हैं,  ट्विटर यूजर आशी का यह पोस्ट एक बेहतरीन उदाहरण है.

आशी बेंगलुरु (Bengaluru) में एक राइड बुक करना चाहती थीं और उसने उबर (Uber) की सेवाओं का विकल्प चुना. एक यात्रा के लिए स्वीकार किए जाने के बाद भी, उसे ड्राइवर द्वारा चैट बॉक्स में अस्वीकार कर दिया गया, और वह भी, एक तरह से सही वजह के लिए.

कैप्शन में लिखा है, "@peakbengaluru में एक दिन की राइड के बाद थक गया हूं." हम आपका मज़ा खराब नहीं करेंगे, इसलिए स्क्रीनशॉट पर एक नज़र डालें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आपको भी हंसी आ रही है? पोस्ट को अबतक 2 लाख से अधिक बार देखा गया और ढेरों प्रतिक्रियाएँ मिलीं. सवारी पूरी करने के लिए ड्राइवर के विरोध से संबंधित लोगों ने ढेरों कमेंट्स किए. कई लोगों ने कहा कि कम से कम वह आदमी ईमानदार था और उसने अपनी 'समस्या' को सही तरीके से बताया.