महिला के हाथ लगी 90 के दशक की एक पुरानी डायरी, पन्नों पर लिखी लाइनों को पढ़ लोगों को याद गुजरा जमाना

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पोस्ट को 8 जून को शेयर किया गया है, जिसमें डायरी के कुछ पन्नों की तस्वीरें शेयर की गई हैं. इस पोस्ट को अब तक 2.2 मिलियन लोग देख चुके हैं.

महिला के हाथ लगी 90 के दशक की एक पुरानी डायरी, पन्नों पर लिखी लाइनों को पढ़ लोगों को याद गुजरा जमाना

महिला ने ट्विटर पर शेयर की पुरानी डायरी के पन्नों की तस्वीरें

90 के दशक के सदाबहार गाने भला किसे पसंद नहीं होंगे. वो दौर ही और था, उस समय का फैशन, स्टाइल और कुछ तौर तरीके बदलते वक्त के साथ फॉलो किए जाते रहते हैं. उस वक्त के फैशन से लेकर गानों तक अभी भी कई चीजें ऐसी हैं, जो सदाबहार हैं और कभी जब उस दौर का कोई गाना गुनगुना दे या फिर कोई चीज देखने को मिल जाए, तो यादें ताजा होने में समय नहीं लगता. कुछ लोग तो ऐसे भी हैं, जो आज भी उस बीते जमाने की यादों को ताजा रखने के लिए बीते पलों की कुछ खट्टी-मीठी यादों को संजोए हुए हैं, जिन्हें देखकर यकीनन दिल भर आता है. हाल ही में ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर इन दिनों पुराने दिनों को याद दिलाता एक फोटो लोगों का दिल छू रहा है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर डायरी के कुछ पन्नों की तस्वीरें लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं, जिनमें पुराने गानों के लिरिक्स लिखे हुए हैं.

यहां देखें पोस्ट

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पोस्ट को 8 जून को शेयर किया गया है, जिसमें डायरी के कुछ पन्नों की तस्वीरें शेयर की गई हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'मैं 90'S की हूं, उस दौरान हम डायरी में गानों के बोल लिखा करते थे. इसके अलावा अपने पसंदीदा गाने डाउनलोड करने के लिए अलग तरीका अपनाते थे.' इस पोस्ट को अब तक 2.2 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 27 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. इस पोस्ट को देखकर ज्यादातर लोगों को वो बीता जमाना याद आ रहा है, जब लोग किताबों और डायरी के पन्नों पर शायरी और गानों के लिरिक्स लिखकर उन्हें याद रखने और संजोने की कोशिश करते थे. यही वजह है कि, इंटरनेट पर यह पोस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. 

पोस्ट को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ बीते जमाने को याद कर रहे हैं, तो कुछ इस पोस्ट पर अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, और गाने रोक-रोक कर लिरिक्स सुनने थे, फिर फटा-फट लिख लेते थे. एक अन्य यूजर ने लिखा, मुझे वो दिन बहुत याद आते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, मेरी मां ने मुझे एक बार ऐसा करते हुए पकड़ लिया था और डायरी फेक दी थी.

ये भी देखें- दीपिका पादुकोण का शानदार एयरपोर्ट लुक, आप ली लें सकते हैं आइडिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com