KFC से महिला ने खरीदा था चिकन, पैकेट खोलते ही निकल आई मुर्गे की खोपड़ी

ज्यादातर लोग आउटलेट में जाकर बर्गर (Burger) जैसी फास्ट फूड चीज खाते ही रहते हैं.इन दिनों फूड आउटलेट में महिला के साथ ऐसा वाकया, जिसे सुन आप भी अगली बार कुछ खाने से पहले सौ बार सोचेंगे.

KFC से महिला ने खरीदा था चिकन, पैकेट खोलते ही निकल आई मुर्गे की खोपड़ी

इस खबर को सुनने के बाद कई लोग भड़क गए.

नई दिल्ली:

दुनिया में कई लोग खाने के तगड़े शौकीन होते हैं. ऐसे लोगों को जब भी कुछ खाना का मौका मिलता है वो उसे बिल्कुल नहीं गंवाते. हम में से भी ज्यादातर लोग किसी करीब आउटलेट में जाकर बर्गर (Burger) जैसी फास्ट फूड चीज खाते ही रहते हैं. यूं तो ये फूड आउट्सलेट्स (Food Outlets) अपने यहां सफाई के तमाम दावे करते रहते हैं. लेकिन कुछ लोगों के सामने इनकी हकीकत आ ही जाती है. इन दिनों फूड आउटलेट में महिला के साथ ऐसा वाकया, जिसे सुन आप भी अगली बार कुछ खाने से पहले सौ बार सोचेंगे.

अब यूं तो कई लोगों को चिकन (Chiken) खाना खासा पसंद होता है. लेकिन बात जब सबसे टेस्टी चिकन की हो तो फिर सभी की जुबां पर केएफसी का ही नाम आता है. यूके में एक महिला ने बताया कि जब वो KFC का चिकन टेकआउट ऑर्डर लेकर जा रही थी, तो उसके अंदर से चिकन की पूरी की पूरी खोपड़ी (Chiken Head) निकल आई. यह देखकर महिला के होश उड़ गए. इसके बाद जिसने भी ये नजारा देखा वो हैरत में पड़ गया. फिर ये मामला सोशल मीडिया पर भी छा गया.

सोशल मीडिया (Social Media) पर भी इस वाकये को किसी ने शेयर कर गिया. Takeaway Trauma नाम के इंस्टाग्राम पेज पर और ट्विटर पेज पर इसकी फोटो शेयर की गई. जिसमें बताया गया कि गिबरेयल वो महिला हैं जिन्हें उनके हॉट विंग मील में चिकन का सिर मिला. जैसे ही ये मसला सोशल मीडिया पर छाया वैसे ही लोग केएफसी पर भड़क उठे. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया पता नहीं आप लोगों को क्या-क्या खिला देते होंगे.

ये भी पढ़ें: 2 दिन तक कोबरा और अजगर के बीच रही नवजात बच्ची, फिर जो हुआ वो किसी चमत्कार से कम नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस मामले को तूल पकड़ता देख KFC ने इस मसले पर अपनी बात रखी. वो लिखते हैं कि जैसे ही उन्होंने यह देखा तो वो भी चौक गए थे. इसके बाद बकायदा उन्होंने महिला को रेस्टोरेंट्स में अपनी फैमिली के साथ आने का न्योत भी दिया. कंपनी ने महिला को अपनी टीम से मिलने के बारे में कहा. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वो आकर उनके किचन को अच्छे से देख सकती है.