Delhi Police बनकर Scammer ने किया कॉल, महिला ने किया ऐसा काम लोगों ने कहा- वाह दीदी वाह

दूसरा कोई इन जालसाजों के झांसे में न आए और लोगों को जागरूक करने के इरादे से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर चरणजीत कौर ने घटना से जुड़ा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Delhi Police बनकर Scammer ने किया कॉल, महिला ने किया ऐसा काम लोगों ने कहा- वाह दीदी वाह

Scammers Calls Woman Posing As Delhi Police: बदलते समय के साथ-साथ जालसाजों ने पैसे ऐंठने के तरीके भी बदल दिए हैं. कई बार कुछ लोग इनके जाल में फंस जाते हैं, तो कई बार कुछ लोग जालसाजों का ही दिमाग ठिकाने लगा देते हैं. हाल ही में एक ऐसी ही महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसने ठग को ही तगड़ा मजा चखा दिया. महिला की पहचान सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर चरणजीत कौर के रूप में हुई है, जिन्होंने लोगों को जागरूक करने के इरादे से घटना से जुड़ा वीडियो भी शेयर किया है. जानें क्या है पूरा माजरा.

जालसाज ने दिल्ली पुलिस बनकर किया कॉल

हाल ही में जालसाजों ने पैसे ऐंठने के इरादे से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर चरणजीत कौर को पुलिस अधिकारी बनकर कॉल किया, लेकिन चरणजीत कौर ने जिस अंदाज में जालसाजों की खबर ली, वो तरीका सोशल मीडिया यूजर्स को बड़ा जोरदार लगा. इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में चरणजीत कौर जालसाजों से फोन पर बात करती नजर आ रही हैं. देखा जा सकता है कि, जालसाजों ने डीपी में दो पुलिसर्मियों की तस्वीर लगा रखी है. फोन पर कॉलर ने खुद को दिल्ली पुलिस में होने का दावा किया और इसके बाद चरणजीत कौर से कहा कि, हमनें आपकी बहन चरणजीत कौर को एक मंत्री के बेटे को ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस दौरान दिल्ली पुलिस बनकर बात कर रहे जालसाजों ने चरणजीत कौर के सामने बहन को छुड़ाने के लिए 30 हजार रुपये की डिमांड रख दी, लेकिन शायद कॉलर को इस बात का अंदाजा नहीं था कि, जिसे अरेस्ट करने की बात कर रहे हैं, वो खुद कॉल पर बात कर रही है. जालसाजों की इस बात को सुनकर चरणजीत कौर ने उन्हें जमकर खरीखोटी सुनाई.

यहां देखें वीडियो

चरणजीत कौर ने जिस तरह जालसाजों को हैंडल किया, वो अंदाज यकीनन काबिले-तारीफ है. कोई दूसरा इन जालसाजों के झांसे में न आए और लोगों को जागरूक करने के इरादे से उन्होंने घटना से जुड़ा वीडियो शेयर किया है. 5 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 2 लाख 41 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए चरणजीत कौर की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, लहजे से तो पाकिस्तानी लग रहा था स्कैमर. दूसरे यूजर ने लिखा, लास्ट में आपने जो लताड़ा है वो जोरदार लगा दीदी.

यह भी देखिए: Vistara में Pilots की कमी से आज भी कई उड़ानें रद्द, यात्रियों के लिए दूसरी Flight-Refund का विकल्प

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com