विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 26, 2023

महिला कर्मचारी ने छुट्टी के लिए बॉस को भेजा Whatsapp मैसेज, बीवी ने पढ़ा और फिर..

सोशल मीडिया पर एक बॉस और महिला कर्मचारी के बीच हुई बातचीत का वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है, जिसे देखकर आप को भी अपनी हंसी पर कंट्रोल कर पाना मुश्किल हो जाएगा.

Read Time: 3 mins
महिला कर्मचारी ने छुट्टी के लिए बॉस को भेजा Whatsapp मैसेज, बीवी ने पढ़ा और फिर..
महिला कर्मचारी द्वारा बॉस को भेजा गया Whatsapp मैसेज की फोटो

Wife Read Boss Employee Chat: अक्सर कामकाजी वर्कस को छुट्टी के लिए बॉस से परमिशन लेना पड़ती है, लेकिन कई बार बॉस और एंप्लॉय के बीच हुई बातचीत कभी तनातनी, तो कभी मजेदार अंदाज बाहर आ जाती हैं. हाल ही में एक ऐसी वायरल वॉट्सऐप चैट (Viral Whatsapp Chat) का स्क्रीनशॉट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसके ऊपर की कुछ लाइनें पढ़कर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे, लेकिन आगे के मैसेज पढ़कर आपकी सारी गलतफहमी पल भर में दूर हो जाएगी. दरअसल, हाल ही में महिला कर्मचारी द्वारा भेजा गया वॉट्सऐप मैसेज, बॉस की बीवी ने पढ़ लिया. कमाल की बात तो ये थी कि उन्होंने सिर्फ ऊपर की चंद लाइनें ही पढ़ीं थी, इसके बाद जो हुआ उसके बारे में जानकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल ये वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. पोस्ट में वॉट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट में एक महिला कर्मचारी ने अपने बॉस को सबसे पहले हाई लिखकर भेजा है और उसके बाद दूसरी लाइन में महिला कर्मचारी अपने बॉस को बताती है कि वह प्रेग्नेंट है. तीसरी लाइन में कर्मचारी ने लिखा कि, मुझे कुछ दिन की छुट्टी चाहिए, ताकि वो इस बारे में अपने बॉयफ्रेंड से बात कर सके. इसके बाद महिला कर्मचारी ने लिखा कि, कृपया मेरी छुट्टी अप्रूव कर दें. 

स्क्रीनशॉट में आप आगे बॉस द्वारा किया गया रिप्लाई में देख सकते हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है, प्लीज, पहले ये सब मेरी पत्नी से डिस्कस कर लो, क्योंकि उन्होंने तुम्हारे शुरुआती कुछ मैसेज पढ़ लिए हैं. इसके साथ ही बॉस ने ये भी लिखा कि, ये सब तुमने एक ही मैसेज में क्यों नहीं लिखा? मैसेज पढ़कर जाहिर है आप भी समझ गए होंगे कि, बॉस की बीवी भी गलतफहमी की शिकार हो गई होंगी.

इस पोस्ट को अब तक 37 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 6 लाख से ज्यादा लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं. पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ इस पोस्ट को मजाकियां अंदाज में ले रहे हैं, तो कुछ इस पर मौज ले रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा, 'ऐसे मैसेज पत्नी के सामने नहीं पढ़ने चाहिए.'

ये भी देखें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
उफनती नदी में फंस गया था बछड़ा, जान की बाजी लगाकर शख्स ने दी नई जिंदगी, देखें- रेस्क्यू का खतरनाक VIDEO
महिला कर्मचारी ने छुट्टी के लिए बॉस को भेजा Whatsapp मैसेज, बीवी ने पढ़ा और फिर..
मां को बचाने के लिए हाथी से भिड़ गया भैंस का बछड़ा, काफी देर तक खदेड़ा, उल्टे पांव भागता रहा हाथी और फिर जो हुआ...
Next Article
मां को बचाने के लिए हाथी से भिड़ गया भैंस का बछड़ा, काफी देर तक खदेड़ा, उल्टे पांव भागता रहा हाथी और फिर जो हुआ...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com