माहिला ने साल 2013 में किया था नौकरी के लिए आवेदन, लेकिन जवाब आया 8 साल बाद, जानें पूरा किस्सा

उसने शेयर किया, कितना मज़ेदार है, मुझे लिंक्डइन पर एक सूचना मिली कि जिस नौकरी के लिए मैंने 2013 में पूछताछ की थी, उन्हें दिलचस्पी नहीं है. देर आए दुरुस्त आए.

माहिला ने साल 2013 में किया था नौकरी के लिए आवेदन, लेकिन जवाब आया 8 साल बाद, जानें पूरा किस्सा

माहिला ने साल 2013 में किया था नौकरी के लिए आवेदन, लेकिन जवाब आया 8 साल बाद

नौकरी के लिए आवेदन (job application) करने के बाद वापस जवाब सुनने की प्रतीक्षा सभी को नर्वस कर देती है. लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि जब 8 साल बाद अगर कोई नौकरी के पुराने आवेदन पर आपको जवाब मिले तो कैसा लगेगा. इस महिला के साथ ऐसा ही हुआ और पूरी घटना के बारे में जानने के बाद लोगों का हंसते-हंसते बुरा हाल हो गया. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक पोस्ट में  महिला ने विस्तार से बताया कि उन्हें हाल ही में एक नौकरी के लिए मना कर दिया गया था, जिसके लिए उसने लगभग 8 साल पहले पूछा था.

ज़ो बकवेल ने पोस्ट को अपनी कंपनी के इंस्टाग्राम पेज के स्क्रीनशॉट के साथ शेयर किया है. वह नैचुरल स्किनकेयर प्रोडक्ट्स का बिजनेस करती हैं.

उसने शेयर किया, "कितना मज़ेदार है, मुझे लिंक्डइन पर एक सूचना मिली कि जिस नौकरी के लिए मैंने 2013 में पूछताछ की थी, उन्हें दिलचस्पी नहीं है. देर आए दुरुस्त आए. मुझे अच्छा लगता है कि जिस तरह से सब कुछ हमेशा होता है. "

इस पोस्ट को अबतक लगभग 1400 लाइक्स मिल चुके हैं, लोग पोस्ट पर अपने तरह-तरह के कमेंट्स दे रहे हैं. कई लोग तो अपने अनुभव भी शेयर करने लगे. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "हाहा, इसे प्यार करो," "वह पागल है! दूसरे यूजर ने लिखा, "विनम्रता कभी भी शैली से बाहर नहीं जाती है, ज़ो ने अच्छा किया.

इस वीडियो को भी देखें : उत्तराखंड: भारी बारिश के बीच नदी के तेज बहाव में फंसा हाथी


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com