इस टोपी का असल रंग बताने में चकराया लोगों का दिमाग, क्या आपके पास है इसका सही जवाब?

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक यूजर ने ऐसी टोपी (Cap) को वीडियो शेयर किया है, जो कि थोड़ी-थोड़ी देर में अपना रंग बदलती रहती है. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन किसी के भी दिमाग की बत्ती गुल हो जाएगी.

इस टोपी का असल रंग बताने में चकराया लोगों का दिमाग, क्या आपके पास है इसका सही जवाब?

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरत में पड़ गए.

नई दिल्ली:

सर्दियों का मौसम आते ही लोग अपने गर्म कपड़े ढूंढने शुरू कर देते हैं. अब अगर किसी को ठंड में घर से बाहर जाना है तो वो भला अपनी टोपी कैस भूल सकता है. लेकिन इन दिनों एक बड़ी अजीब किस्म की टोपी (Cap) लोगों के जी का जंजाल बनी हुई है. जिस टॉपी का वीडियो (Video) सामने आया है, असल में उसने लोगों के दिमाग की बत्ती गुल कर रखी है. दरअसल माजरा ये है कि कोई भी इसका असली रंग (Colour) नहीं बता पा रहा है. क्योंकि पहली नजर में तो यह दिखने में मैरून लगती है लेकिन थोड़ी सी देर बाद ही इस टॉपी का रंग बदला हुआ नजर आने लगता है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो (Video) शेयर किया गया है, उसमें पहले तो इस टोपी का रंग मैरून दिखता है. लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि थोड़ी ही देर में टोपी का रंग अचानक से बदला-बदला नजर आने लगता है. आखिर में इस टोपी (Cap) का रंग एकदम हरा (Green) हो जाता है. वीडियो के जरिए उन्होंने यह बताने की कोशिश की कि आखिर क्यों कपड़ों (Clothes) के शोरूम (Showroom) में लाइटिंग (Lighting) के इतने मायने है. इससे साफ जाहिर होता है कि उससे कपड़ों का रंग तक बदला जा सकता है.

यहां देखिए वीडियो-


ये भी पढ़ें: मासूम बच्चे ने गजब स्टाइल में गाया छत्तीसगढ़ी राजगीत, सीएम ने शेयर किया वायरल वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो (Video) को देखने के बाद भी लोगों अंदाजा नहीं लगा पा रहे कि असल में टोपी का रियल कलर क्या है. हालांकि कुछ लोग तुक्के मारने में जरूर लगे हैं. लेकिन किसी का जवाब (Answer) भी संतोषजनक नहीं दिख रहा है. वीडियो (Video) देखने के बाद यकीनन आप भी टोपी (Cap) का रंग क्या है, यही सोच रहे होंगे. इस वीडियो (Video) को कॉन्टेंट क्रीएटर Otelia Carmen ने इंस्टा (Instagram) पर शेयर किया है. जिसके बाद से ही ये वीडियो (Video) लोगों की दिलचस्पी की वजह बना हुआ है.