कप की मदद से शख्स ने बना दी खास आर्ट, ऐसा लग रहा है, जैसे कोई एनिमेशन हो, देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स एक कप पर एक डिजाइन बना लेता है. फिर उसमें छेद कर देता है. उसके बाद दूसरे कप को उसके अंदर डाल देता है. कप अंदर डालने के बाद उसमें कई तरह के कार्टून बना देता है, जो दिखने में बहुत ही शानदार लगते हैं.

कप की मदद से शख्स ने बना दी खास आर्ट, ऐसा लग रहा है, जैसे कोई एनिमेशन हो, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स दो कप की मदद से शानदार आर्ट बनाकर सबको हैरान कर रहा है. आर्ट को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे टीवी पर कोई एनिमेशन चल रहा हो. वायरल हो रहे इस वीडियो को 80 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को देखने के बाद कह रहे हैं कि ये बच्चों के लिए बहुत ही सही है. इसे कोई भी आसानी से बना सकता है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स एक कप पर एक डिजाइन बना लेता है. फिर उसमें छेद कर देता है. उसके बाद दूसरे कप को उसके अंदर डाल देता है. कप अंदर डालने के बाद उसमें कई तरह के कार्टून बना देता है, जो दिखने में बहुत ही शानदार लगते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसे Figensport नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक 80 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं.  वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बच्चों के लिए बेहतरीन वीडियो है.

इस वीडियो को भी देखें
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com