जंगली भालू ने कार में बैठे शख्स के साथ किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग, देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर जंगली भालू का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें भालू खड़े होकर कार में बैठे एक शख्स को हाय फाइव करता नज़र आ रहा है. देखिए भालू का यह मज़ेदार वीडियो.

जंगली भालू ने कार में बैठे शख्स के साथ किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग, देखें VIDEO

पहले नहीं देखा होगा जंगली भालू का ये अंदाज, कार में बैठे शख्स को दी ताली

सोशल मीडिया पर हर दिन हजारों वीडियो देखने को मिलते हैं. इनमें एनिमल्स के भी कई वीडियोज़ नज़र आ जाते हैं. एनिमल्स के कुछ वीडियो इतने मज़ेदार होते हैं कि, इन्हें बार-बार देखने का मन करता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर जंगली भालू का एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें भालू खड़े होकर कार में बैठे एक शख्स को हाय फाइव करता नज़र आ रहा है. देखिए भालू का ये मज़ेदार वीडियो.

यहां देखें वीडियो

कार में बैठे शख्स को भालू ने किया हाय फाइव

सोशल मीडिया पर एक जंगली भालू का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में नज़र आ रहा है कि, सड़क पर तीन भालू घूम रहे हैं. वहीं सड़क पर कुछ कारें भी खड़ी हुई हैं. जब कार के पास से एक भालू गुजरता है तो कार में सवार शख्स विंडो से बाहर हाथ निकालकर उससे हाथ मिलाने की कोशिश करता है, हाथ देखकर भालू भी विंडो के पास पहुंच जाता है और अपने दो पैरों पर खड़ा हो जाता है. इसके बाद जैसे ही कार में सवार शख्स दोबारा हाथ बाहर निकालता है, तो भालू भी उसे हाय फाइव यानी ताली दे देता है. हालांकि, इसके बाद भालू थोड़ा कंफ्यूज होता है और फिर नीचे बैठकर आगे बढ़ जाता है.

पेड़ को बचाने के लिए तूफान से भी लड़ने को तैयार है यह शख्स! Video देख उड़ जाएंगे होश

ताज्जुब में हैं नेटिजन्स

इंटरनेट पर यह वीडियो देखकर लोगों को ताज्जुब हो रहा है. दरअसल, जंगली भालू काफी खतरनाक हो सकते हैं, लेकिन उनका इस प्रकार का फ्रेंडली बिहेवियर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. जंगली भालू का यह मज़ेदार वीडियो पबटी नाम के  इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को नेटिजंस खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और लाइक भी किया है. यूजर्स ने वीडियो पर अपने अलग-अलग रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूज़र ने लिखा है कि, 'मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा है.' तो वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, 'यह अच्छा था लेकिन ऐसा नहीं किया जाना चाहिए.'

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com