मध्य प्रदेश में आसमान से गिरा ये 'रहस्यमयी गोला' कहां से आया है? खौफ में हैं लोग

इस धरती पर कई ऐसे रहस्य हैं, जिन्हें सुलझाया नहीं जा सका है. इंसान को बहुत सी ऐसी कहानियों के बारे में कुछ नहीं पता है. अभी हाल ही में एक खबर ने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, सीहोर में एक रहस्यमई गोले ने दस्तक दी है, जिसकी जानकारी किसी को नहीं है.

मध्य प्रदेश में आसमान से गिरा ये 'रहस्यमयी गोला' कहां से आया है? खौफ में हैं लोग

इस लोहे के गोले को देखने के बाद डर रहे हैं लोग

इस धरती पर कई ऐसे रहस्य हैं, जिन्हें सुलझाया नहीं जा सका है. इंसान को बहुत सी ऐसी कहानियों के बारे में कुछ नहीं पता है. अभी हाल ही में एक खबर ने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल, सीहोर में एक रहस्यमई गोले ने दस्तक दी है, जिसकी जानकारी किसी को नहीं है. लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर ये 'लोहे का गोला', किस गोले से आया है? 

पूरा मामला जानिए

शुक्रवार को आसमान से गिरे एक लोहे के गोले ने सीहोर और नरवर तहसील के लोगों में हड़कंप मचा दिया. जैसे ही यह खबर आइटीबीपी कैंप में  पहुंची  तो आइटीबीपी कैंप के जवान मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. हालांकि इस संबंध में अभी ठोस जानकारी सामने नहीं आ सकी है. यह गोला कैसे आया और यह क्या है, इसके संबंध में जांच जारी है.  फिलहाल इस संबंध में कोई भी कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है.

जानकारी के अनुसार, नरवर तहसील क्षेत्र अंतर्गत सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हतैंडा ग्राम बनियानी में आसमान से गिरा गोल आकार का बजनी गोला  गिरा हुआ मिला है. खबर फैलते ही मौके पर पहुंचे पंचायत उप सरपंच पति सुनील रावत ने बताया कि बनियानी मोजे के सर्वे नंबर 361 जो कि किसान ब्रजमोहन रावत पुत्र पर्वत रावत का खेत है. अचानक आसमान से गोल आकार का एक बजनी गोला गिरा .है लेकिन इतनी ऊंचाई से गिरने के बाद गोला ब्लास्ट नही हुआ. क्षेत्र में एक बड़ा हादसा होते होते बच गया. अगर इसके नीचे कोई इंसान खड़ा होता तो उसकी जान जा सकती थी.

यह मामला ग्रामवासियों के लिए आश्चर्य बना हुआ है. हालांकि इस से किसी को कोई हानि नहीं हुई है. एक महिला ने बताया कि उपर से चील गाड़ी निकली थी, तभी यह गोला गिरा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीहोर थाना प्रभारी  जानकारी मिलते ही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गोले की जांच के लिए बाहर से जांच दल को बुलाया. फिलहाल गोले के बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक हैं. लोग इसकी सच्चाई जानने का इंतजार कर रहे हैं.