बारात के बीच बिल्डिंग पर चढ़कर बैंड वालों ने किया ऐसा कारनामा, लोग बोले- गैंग्स ऑफ वासेपुर का सीन लगता है

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बैंड पार्टी बड़े ज़ोर शोर ने परफॉर्म कर रही है. बैंड पार्टी वाले एक नए घर की बिल्डिंग पर चढ़कर डांस कर रहे हैं और वहीं से गाना भी गा रहे हैं.

बारात के बीच बिल्डिंग पर चढ़कर बैंड वालों ने किया ऐसा कारनामा, लोग बोले- गैंग्स ऑफ वासेपुर का सीन लगता है

बारात के बीच बिल्डिंग पर चढ़कर बैंड वालों ने किया अनोखा कारनामा

शादी के सीजन में सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देख हम अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पाते हैं. कई बार तो ऐसे वीडियो भी देखने को मिलते हैं, जिन्हें देख हमें अपनी आंखों पर भरोसा ही नहीं होता है. बारातियों के डांस से लेकर, दूल्हा-दुल्हन के डांस तक सोशल मीडिया पर आपको हर तरह के वीडियो देखने को मिल जाएंगे. लेकिन, अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये इन सबसे काफी अलग और देखने में काफी मज़ेदार है. ये वीडियो शादी, बारात में परफॉर्म करने वाले एक बैंड ग्रुप का है. लेकिन वीडियो में बैंड पार्टी ने जो कारनामा किया है वो आपने इससे पहले तो कभी नहीं देखा होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बैंड पार्टी बड़े ज़ोर शोर से परफॉर्म कर रही है. बैंड पार्टी वाले एक नए घर की बिल्डिंग पर चढ़कर डांस कर रहे हैं और वहीं से गाना भी गा रहे हैं. घर को देखकर साफ पता चल रहा है कि घर अभी तक पूरा बना भी नहीं हुआ है. बैंड ग्रुप के आधे लोग नीचे सड़क पर खड़े होकर परफॉर्म कर रहे हैं. बैंड ग्रुप को इस तरह परफॉर्म करते देख लोग काफी हैरान है. क्योंकि अबतक शायद ही किसी ने बैंड ग्रुप को इस तरह नाचते गाते देखा होगा.

देखें Video:

फिलहाल लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो को देख खूब मज़े ले रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mastan_group नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 लाख 82 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इस बैंड वाले का नंबर मुझे भी चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा- युद्ध का ऐलान थोड़े ही करना था. तीसरे ने लिखा- गैंग्स ऑफ वासेपुर का डिलीट किया गया सीन. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ऑटो रिक्शा की सवारी करते हुए दिखीं अभिनेत्री Sara Ali Khan

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com