पानी में गई बास्केटबॉल को निकालने के लिए शख्स ने लगाया कमाल का जुगाड़, Video देख हो जाएंगे Fitness के कायल

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो (viral video) में एक शख्स को पानी में गिरी बास्केटबॉल (basketball) को निकालने के लिए कमाल का करतब दिखाते देखा जा रहा है.

पानी में गई बास्केटबॉल को निकालने के लिए शख्स ने लगाया कमाल का जुगाड़, Video देख हो जाएंगे Fitness के कायल

पानी में गई बास्केटबॉल को निकालने के लिए शख्स ने दिखाया कमाल का करतब, देखें VIDEO

बदलती लाइफस्टाइल (Lifestyle) और बिजी शेड्यूल के चलते ज्यादातर लोग अपनी फिटनेस (Fitness) पर ध्यान नहीं दे पाते. वहीं कुछ लोग फिटनेस (Fit) और फिजिकल हेल्थ (Physical Health) बनाये रखने के लिए जिम में घंटों पसीना बहाते हैं या फिर योगा (Yoga) का सहारा लेते हैं. फिट रहना कितना जरूरी है यह तो हम सभी जानते हैं, लेकिन फिटनेस पर ध्यान देना कितना जरूरी है इसका अंदाजा हाल ही में वायरल (Viral) इस वीडियो (Video) को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें एक शख्स को पानी में गिरी बास्केटबॉल को निकालने के लिए कमाल का करतब दिखाते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में सबसे पहले एक शख्स नजर आ रहा है, जो पानी में गई बॉस्केटबॉल को निकालने के लिए की कोशिश करता नजर आ रहा है. इस दौरान शख्स अपनी कमाल की फिटनेस एक नजराना पेश करता है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो में शख्स पानी में गई बॉल को निकालने के लिए अपने पैर पर चलकर जाने के बजाए अपने हाथों पर चलते हुआ नजर आ रहा है. पानी के बीच में पहुंचकर शख्स एक हाथ से खुद को संभालते और दूसरे हाथ से बॉल निकालकर अपने एक साथी के पास फेंक देता है. हालांकि इस दौरान शख्स का बैलेंस थोड़ा डगमगाता भी है, लेकिन इसके बावजूद वो खुद को संभालते हाथों के बल पानी से बाहर आ जाता है. 

ट्रैफिक सिग्नल पर बच्चे की मदद के लिए आगे आई महिला, Video देख पिघल जाएगा दिल

सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को 'Buitengebieden' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो की तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 2 लाख 25 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं, 36 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे रीट्वीट किया है. वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन इस अंदाज में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com