ट्रैफिक सिग्नल पर बच्चे की मदद के लिए आगे आई महिला, Video देख पिघल जाएगा दिल

इंटरनेट पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला का दयालु भाव देखकर हर किसी का दिल पिघल रहा है. वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

ट्रैफिक सिग्नल पर बच्चे की मदद के लिए आगे आई महिला, Video देख पिघल जाएगा दिल

ट्रैफिक सिग्नल पर बच्चे की मदद करती नजर आई महिला, दिल जीत रहा Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियोज (Videos) सामने आते रहते हैं, जो आधुनिक समाज में हो रहे बदलावों का आइना दिखाते हैं. कई बार कुछ वीडियोज को देखकर लगता है मानो समाज में लोगों के बीच धीरे-धीरे मानवता खत्म होती जा रही है, लेकिन समय-समय पर कुछ वीडियोज ऐसे भी देखने को मिलते है, जिसमें इंसानियत और जीने के तरीके को आसानी से सीखने का मौका मिलता है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है, जिसमें महिला का दयालु भाव देखकर हर किसी का दिल पिघल रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में सबसे पहले एक बच्चा ट्रैफिक सिग्नल पर नजर आ रहा है, जिसकी आंख में कुछ चले जाने के कारण वह काफी तकलीफ में दिखाई दे रहा है. इसी बीच वीडियो में ट्रैफिक सिग्नल पर वाहनों के बीच एक मोटरसाइकिल दिखाई देती है, जिसकी पिछली सीट पर बैठी एक महिला गरीब बच्चे की मदद करती दिखाई देती है. वीडियो में बच्चा महिला के पास जाकर उससे मदद मांगने की कोशिश करता नजर आता है. महिला बिना हिचकिचाये बच्चे की मदद करती नजर आती है. महिला बच्चे की आंख में फूंक मारकर उसकी आंख में से कुछ निकालती हुई दिखाई देती है, जिसके बाद बच्चे को आंख की तकलीफ से थोड़ी राहत मिलती है. 

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बीच सड़क पर किया ऐसा काम कि देखते ही रह गए लोग, देखें VIDEO

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जो लोगों के दिल को छू रहा है. वीडियो में महिला को उस बच्चे पर अपने बच्चे की तरह प्यार लुटाते देखा जा रहा है. इतना ही नहीं महिला बच्चे को कुछ पैसे भी निकाल कर देती है. इस वीडियो को अब तक 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो बांग्लादेश (Bangladesh) का बताया जा रहा है. 

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन इस अंदाज में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com