फटाफट रोटी बनाने की ये गजब की टेक्निक इंटरनेट पर जमकर हो रही वायरल, अब तक 32 मिलियन लोग देख चुके हैं VIDEO

वीडियो में बताया जा रहा है कि, कैसे एक समय में जल्दी और ज्यादा रोटी बनाई जा सकती है. इस वीडियो को अब तक 32 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं.

फटाफट रोटी बनाने की ये गजब की टेक्निक इंटरनेट पर जमकर हो रही वायरल, अब तक 32 मिलियन लोग देख चुके हैं VIDEO

जल्दी है रोटी बनाना, तो ये ट्रिक्स जरूर आजमाना.

जहां कुछ लोगों के लिए पतली-पतली, गोल-मटोल और मुलायम रोटियां बनाना बाएं हाथ का खेल होता है. वहीं कुछ के लिए ये टेढ़ी खीर साबित होती है. यूं तो रोटी को पतली और गोल बनाना भी किसी आर्ट से कम नहीं है, लेकिन जहां कई लोगों को इसमें महारथ हासिल होती है. वहीं कई लोगों के लिए यह आफत भरा काम साबित होता है. आपने ऐसे कई लोगों को देखा होगा, जो थोड़े से समय में रोटियों का पहाड़ बनाकर तैयार कर देते हैं. वहीं कुछ लोगों को तो 3 से 6 रोटी बनाने में ही नानी याद आ जाती है. ऐसे लोगों को हाल ही में वायरल यह वीडियो तो देखना बनता है.

रोटी बनाने का तगड़ जुगाड़

वायरल हो रहे इस वीडियो में बताया जा रहा है कि, कैसे एक समय में जल्दी और ज्यादा रोटी बनाई जा सकती है. वीडियो में महिला द्वारा रोटी बनाने के लिए लगाया गए गजब के इस जुगाड़ को खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो की शुरुआत में एक महिला गूंथे हुए आंटे की बड़ी सी लोई लेती है और फिर उसे बड़े से आकार में बेल लेती है. इसके बाद कटोरे की मदद से चार गोल-गोल रोटियां काट लेती है. वीडियो में आगे महिला चारों रोटियों को एक साथ एक ही तवे में ऊपर नीचे रखकर सेंकने लगती है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को rajput_jodi_नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'शाबाश....ये idea भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए.' इस वीडियो को अब तक 32 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 8 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, बहन रोटी तो कच्ची रह गई है. दूसरे यूजर ने लिखा, इतने में तो 10-12 रोटी बन जाती आराम से. तीसरे यूजर ने लिखा, अगर नॉर्मल तरीके से रोटी बनाएंगे तो ज्यादा जल्दी बनेगी. चौथे यूजर ने लिखा, ये दीदी सबको ससुराल से निकलवाएगी.

ये भी देखिए- गज़ब का देसी जुगाड़! UP के युवक ने Car को बना दिया 'Helicopter', पुलिस की पड़ी नजर, फिर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com