लड़की की ठुमकों से भड़क गया सांड, Video देखकर आप भी कहेंगे- 'ये तो होना ही था'

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की सांड के सामने मजे लेते हुए वीडियो बना रही थी, तभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर आप ठहाके मार-मारकर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

लड़की की ठुमकों से भड़क गया सांड, Video देखकर आप भी कहेंगे- 'ये तो होना ही था'

साड़ के सामने ठुमके लगाना लड़की को पड़ गया महंगा, देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर कब क्या वायरल हो जाए, इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर जैसे लोगों पर फेमस होने का जुनून सवार है, जिसके लिए वो कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. इंटरनेट पर ज्यादातर यंगस्टर्स ही रील्स और वीडियो (Video) के जरिये छाए रहते हैं. इस रेस में कुछ लोग तो रातों-रात दुनिया की नजरों में आ जाते हैं और कामयाबी हासिल कर लेते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी अजीबोगरीब हरकतों के चलते मजाक बनकर रह जाते हैं. आज हम एक ऐसा ही वीडियो आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. 

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की (Girl Funny Video) सांड के सामने मजे लेते हुए वीडियो (Funny Video) बना रही थी, तभी कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर आप ठहाके मार-मारकर हंसने को मजबूर हो जाएंगे. वीडियो की शुरुआत में एक लड़की वीडियो बनाने के लिए सांड के सामने खड़ी होकर पहले तो पोज देते हुए मुस्कुराती है और बाद में डांस करने लगती है, लेकिन शायद सांड को यह सब अच्छा नहीं लगता और अगले ही पल सांड लड़की को उल्टे पैर भागने पर मजबूर कर देता है.

तोते के सिर पर था खून सवार, मालिक ने चुपके से बना लिया VIDEO, हो गया वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को 'bhutni_ke_memes'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इंटरनेट पर इस वीडियो पर अब तक 10 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स खुद को मजेदार रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

देखें वीडियो- करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस अंदाज में आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com