पत्नी की परफेक्ट तस्वीर लेने की कोशिश करता दिखा बुजुर्ग शख्स, VIDEO देख हार बैठेगे दिल!

Viral Video: वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को अपनी पत्नी की परफेक्ट तस्वीर लेने की कोशिश करते देखा जा रहा है. वीडियो यकीनन शानदार है, जिसे देखने के बाद आपका भी दिल खुश हो जाएगा. इस वीडियो को अब तक 8 लाख 79 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

पत्नी की परफेक्ट तस्वीर लेने की कोशिश करता दिखा बुजुर्ग शख्स, VIDEO देख हार बैठेगे दिल!

Cute Couple Amazing Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर दिल खुश कर देने वाला एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स अपना दिल हार बैठे हैं. वीडियो में एक क्यूट से बुजुर्ग कपल को देखा जा सकता है, जो भगवान शिव की भव्य प्रतिमा के सामने खड़े हुए हैं. इस कमाल के वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स को अपनी पत्नी की परफेक्ट तस्वीर लेने की कोशिश करते देखा जा रहा है. वीडियो यकीनन शानदार है, जिसे देखने के बाद आपका भी दिल खुश हो जाएगा.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर ऐसे दिल खुश कर देने वाले वीडियोज कम ही देखने को मिलते है, जो सीधे दिल को छू जाते हैं. यह वीडियो दक्षिण भारत के फेमस ट्रैवल डेस्टिनेशन्स तमिलनाडु का है. यूं तो तमिलनाडु का कोयम्बटूर शहर नेचर लवर्स की पसंदीदा जगहों में शुमार है. अक्सर यहां के वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. वहीं कोयम्बटूर में दक्षिण भारत के कई भव्य मंदिर भी मौजूद हैं, जिनमें से एक है भगवान शिव की भव्य प्रतिमा के लिए मशहूर आदियोगी शिव मंदिर. जहां हाल ही में गए एक बुजुर्ग कपल का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में बुजुर्ग महिला शरमाती नजर रही हैं. वहीं बुजुर्ग शख्स उनकी परफेक्ट फोटो लेने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में पीछे मशहूर आदियोगी भगवान शिव की 112 फीट ऊंची मूर्ति मौजूद नजर आ रही है. बता दें कि दुनिया की सबसे बड़ी मूर्तिकला के रूप में इस प्रतिमा का नाम गिनीज़ बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी शामिल है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस खूबसूरत वीडियो को yoga_with_kush नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 8 लाख 79 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर कमाल की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.