Video: मिलान फैशन वीक में डिजाइनर ने 'Fall Fashion'को इस तरह किया प्रजेंट

हाल ही में मिलान फैशन वीक में डिजाइनर्स के फिडरेंट क्रिएशन और यूनिक आइडियाज ​दुनिया भर की फैशन इंडस्ट्री का ध्यान खींच रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं कि दुनिया में इस फैशन के साथ किस तरह के नए प्रयोग हो रहे हैं.

Video: मिलान फैशन वीक में डिजाइनर ने 'Fall Fashion'को इस तरह किया प्रजेंट

फैशन शोज यूं तो जरूर हर किसी को अट्रैक्ट करते ही होंगे. फैशन शोज को देखकर आप अपने लुक और स्टाइल में भी बदलाव करने का सोचते ही होंगे, लेकिन यदि आप फैशन की ज्यादा समझ नहीं रखते हैं तो शायद आपने आउट ऑफ इंडिया होने वाले फैशन शोज पर इ​तना ध्यान नहीं दिया होगा, लेकिन यदि आप इसे देखेंगे तो पाएंगे कि फैशन कितने तरह का एक्सपेरिमेंट किया जा सकता है या यूं कहें कि फैशन अथाह सागर की तरह है. इन दिनों मिलान फैशन वीक में डिजाइनर्स के फिडरेंट क्रिएशन और यूनिक आइडियाज ​दुनिया भर की फैशन इंडस्ट्री का ध्यान खींच रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं कि दुनिया में इस फैशन के साथ किस तरह के नए प्रयोग हो रहे हैं.

क्रिएटिव डायरेक्टर बीट कार्लसन के डेब्यू शो AVAVAV में मौजूद दर्शकों के लिए यह सामान्य फैशन नाइट नहीं थी. फैशन शो में मॉडल्स को जानबूझकर रैंप पर कैटवॉक करते हुए गिरते और ट्रिपिंग करते देखा गया. अपनी तरह की इस अनूठी फैशन नाइट ने दर्शकों पर एक अलग ही छाप छोड़ दी है. अपने आकर्षक उंगलियों और पंजों के जूते के लिए प्रसिद्ध ब्रांड अवव ने मिलान फैशन वीक के दौरान नवीनतम संग्रह का प्रदर्शन किया. संग्रह में ब्लिंगी कपड़े पहने मॉडल देखे गए, जो डॉलर-चिह्न प्रतीक, जूते, बड़े आकार के हुडी, जैकेट, बकाइन, और न्यूट्रल से लेकर एक रंग पैलेट के साथ रैंप पर जलवा बिखरते दिखे. कार्लसन ने हाइपबीस्ट को बताया कि, वह सफलता और असफलता के आदर्श की अवधारणा करना चाहती हैं.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को कार्लसन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, @beate.karlsson ने खुद को पलायनवाद के लिए समर्पित कर दिया है. मिलान फैशन वीक में रैंप पर इस अलग तरह की कैटवॉक शुरुआत एक संग्रह प्रस्तुत करती है. उन्होंने आगे लिखा कि, कई अन्य लोगों की तरह मैं भी पिछले एक साल से पैसे कमाने के लिए तरह-तरह के तरीके खोज रही हूं, हर जगह मैं इसे चर्चा का हिस्सा बनाती हूं. नतीजतन, मैं अमीर दिखना चाहती हूं, अमीर महसूस करना चाहती हूं, जैसा कि यह कुछ हद तक मूर्खतापूर्ण लग सकता है, मैंने इस कठिन माहौल में अपनी नकली संपत्ति का आनंद लिया है. मैं इस संग्रह की थीम और फैशन को इस अलग तरह से सामने लाना चाहती थी.

हाइपबीस्ट के साथ एक इंटरव्यू में कार्लसन ने ट्रिप-अप मॉडल और नाटकीय संग्रह के बारे में बात की. कार्लसन ने बताया कि, पिछले एक साल से उन्होंने अपनी पीढ़ी के पलायनवाद की प्रवृत्ति को ऊर्जा के माध्यम से अपनाया है. वे कहती हैं कि, मैंने नकली समृद्धि का आनंद लिया है, लेकिन जब वास्तविकता आपको हिट करती है तो एक अपरिहार्य प्रतिक्रिया होती है. इंटरनेट ने इस फैशन शो को एक अलग अवधारणा से पसंद किया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने फैशन शो को 'प्रतिष्ठित' बताया है. वीडियो को 70,800 लाइक्स और कई कमेंट्स के साथ 3.2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, फैशन का सही तरीका. एक अन्य यूजर ने लिखा, रचनात्मकता के लिए 100 प्वाइंट्स.
 

* ""School बस के गेट में फंसी छोटी बच्ची को 1KM तक घसीटते ले गई ड्राइवर, कमजोर दिल वाले ना देखें Video
* VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', प्लंबर बुलाया तो सामने आया चौंकाने पर सच
* "कंपनी ने बनाई ऐसी कुर्सी, ऑफिस में बैठे-बैठे 'कब्रिस्तान' का दे रही है फील!

देखें वीडियो- काले रंग के को-ऑर्ड सेट में स्पॉट हुईं अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com