विज्ञापन
This Article is From Feb 22, 2022

दिल्ली में ठेठ बिहारी लिट्टी चोखा का स्वाद लेना चाहते हैं तो Mr Littiwala के पास आइए

लिट्टी चोखा एक ऐसा व्यंजन है, जिसका नाम सुनते ही लोगों को भूख लगने लगती है. बिहारी इस डिश को धड़कन से ज़्यादा प्यार करते हैं. आज बिहार की लिट्टी लोकल से ग्लोबल बन गई है. बिहार, झारखंड, यूपी और दिल्ली में इसे लोग ख़ूब खाना पसंद करते हैं.

NDTV Zaika: लिट्टी चोखा एक ऐसा व्यंजन है, जिसका नाम सुनते ही लोगों को भूख लगने लगती है. बिहारी इस डिश को धड़कन से ज़्यादा प्यार करते हैं. आज बिहार की लिट्टी लोकल से ग्लोबल बन गई है. बिहार, झारखंड, यूपी और दिल्ली में इसे लोग ख़ूब खाना पसंद करते हैं. बिहार का फेवरेट डिश आज पूरी दुनिया में फेमस हो चुकी है. दिल्ली एनसीआर में कई लिट्टी चोखा की दुकान मिल जाती है, मगर मिस्टर लिट्टीवाला की दुकान पर एकदम ठेठ लिट्टी चोखा बनती है. आइए, जानते हैं मिस्टर लिट्टीवाला की कहानी.

वीडियो देखें

‘मिस्टर लिट्टी वाला' के मालिक का नाम देवेंद्र सिंह हैं. वो 15 साल से दिल्ली के मंडावली क्षेत्र में अपनी दुकान चला रहे हैं. इनकी दुकान की ख़ासियत है कि ये ठेठ लिट्टी बनाते हैं. ये सत्तु और मसाले बिहार से ही लाते हैं. चोखा के लिए ये बैगन, टमाटर को कोयले की आंच पर भूनते हैं. लिट्टी चोखा में और भी कई प्रयोग कर रहे हैं, जो लोगों को बहुत ही पसंद आ रहा है. अगर आप टेस्टी और बिहारी लिट्टी चोखा का आनंद उठाना चाहते हैं तो आप इस दुकान पर ज़रूर आएं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
दिल्ली में ठेठ बिहारी लिट्टी चोखा का स्वाद लेना चाहते हैं तो Mr Littiwala के पास आइए
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com