कोहली का हमशक्ल सड़क किनारे बेच रहा था भुट्टा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

आपने अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर भी तमाम बड़े हस्तियों के हमशक्ल देखे होंगे. जो कि खूब सुर्खियां बटोरते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे शख्स की तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिसकी शक्ल विराट कोहली (Virat Kohli) से मेल खाती है.

कोहली का हमशक्ल सड़क किनारे बेच रहा था भुट्टा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

सोशल मीडिया पर इस तस्वीरो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

हम सभी लोग एक-दूसरे को चेहरे के जरिए ही पहचानते हैं. लेकिन कई बार हमें जब एक ही शक्ल वाले दो इंसान दिखते हैं तो हम चौंक जाते हैं. आपने अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर भी तमाम बड़े हस्तियों के हमशक्ल देखे होंगे. जो कि खूब सुर्खियां बटोरते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसे शख्स की तस्वीर वायरल (Viral Photo) हो रही है, जिसकी शक्ल भारतीय बल्लेबाज (Indian Batter) विराट कोहली (Virat Kohli) से मेल खाती है.

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को 'यो यो फनी सिंह' नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है- विराट कॉर्नली. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर की गई वैसे ही हर जगह इसी की चर्चा होने लगी. हालांकि फिलहाल ये मालूम नहीं हो पाया कि असल में ये तस्वीर है कहां की. ऐसे में हम इस तस्वीर की सत्यता की पुष्टि नहीं कर सकते. लेकिन सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

यहां देखिए फोटो-

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर जैसे ही शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने तस्वीर देखने के बाद लिखा कि ये तो कमाल है, मुझे तो बिल्कुल ये शख्स कोहली जैसा ही दिख रहा है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस तस्वीर को देखकर फर्क करना मुश्किल है कि ये असल कोहली नहीं है.

ये भी पढ़ें: व्हेल ने नाव के पास आकर लगाई छलांग, बाल-बाल बची लोगों की जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस फोटो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म से शेयर किया जा रहा है. बता दें, इस ट्वीट को न्यूज लिखे जाने तक ढाई हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ अब तक इस तस्वीर को एक सौ अठारह से अधिक रीट्वीट मिल चुके हैं. कई लोगों ने इस तस्वीर को अपने-अपने सोशल मीडिया अकांउट से हैरानी भरी इमोजी के साथ जमकर शेयर भी किया है.