सड़क पर यह अजीबोगरीब अनोखा स्टंट देखकर चकरा जाएगा दिमाग, कतई ट्राई न करें

बाइक्स या किसी दोपहिया वाहन के ऊपर स्टंट करते आपने कई लोगों को देखा होगा, लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं एक ऐसा वीडियो, जिसमें स्कूटर के ऊपर स्कूटर रखकर युवक गजब का स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

सड़क पर यह अजीबोगरीब अनोखा स्टंट देखकर चकरा जाएगा दिमाग, कतई ट्राई न करें

सड़क पर यह अनोखा स्टंट देखकर दिमाग जाएगा घूम, देखें Viral Video

इंटरनेट पर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा वायरल होता रहता है, जिसे देखकर हम दांतो तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही इन दिनों इंस्टाग्राम पर तेजी से ट्रेंड हो रहा है, जिसमें कुछ युवक-युवती बाइक पर गजब का स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं और इन्हें देखने वाला भी हक्का-बक्का रह गया है. दरअसल, इस वीडियो में कुछ शख्स स्कूटर के ऊपर स्कूटर रखकर और उस पर बैठकर रोड पर गजब के करतब दिखाते नजर आ रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं इनका यह वीडियो.

यहां देखें वीडियो

स्कूटर पर किया गजब का स्टंट

इंस्टाग्राम पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. कुछ इसी तरह से यह वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक स्कूटर पर गजब के स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक स्कूटर पर तीन शख्स बैठे हुए हैं और उसके ऊपर एक और स्कूटर रखा हुआ है, जिसके ऊपर भी कोई बैठा हुआ है और रोड पर बड़े आराम से ही चारों गाड़ी चलाते हुए नजर आ रहे हैं. इनके पीछे एक स्कूटर और आ रहा है जिसमें 4 लोग सवार हैं.

धूम-4 का लाइव टेलीकास्ट 

इंस्टाग्राम पर बाइकर्स का शेयर किया गया यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक 33 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई इसे खतरों के खिलाड़ी कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि, यह तो धूम 4 का स्टंट लग रहा है. बीइंग सोलफुल नाम से एक इंस्टाग्राम यूजर ने इस पर कमेंट किया कि, 'यमराज कह रहे हैं इनके चार बुकिंग करना, जा रहा हूं रिसीव करने.' साथ ही हंसने वाली इमोजी भी बनाई. वाकई इस तरह से बाइक या दो पहिया वाहन पर स्टंट दिखाना कई लोगों की जान ले चुका है, इसलिए इस तरह से किसी को भी सड़कों पर स्टंट नहीं करना चाहिए.

* ""पहाड़ों के बीच झील के ऊपर फटा बादल, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
* 'नहीं देखा होगा 'शमशेरा' के गाने पर ऐसा शानदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO
* "एंग्री बर्ड नहीं...यह है एंग्री क्रो, इस तरह लोगों पर कर रहा है अटैक, देखें VIDEO

देखें वीडियो- जिम सेशन के बाद कैमरे में कैद हुईं मलाइका अरोड़ा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com