नहीं देखा होगा 'शमशेरा' के गाने पर ऐसा शानदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'शमशेरा' को लेकर चारों ओर छाए हुए हैं, लेकिन 'शमशेरा' के गाने पर ऐसा डांस तो रणबीर ने भी नहीं किया होगा, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छा रहा है.

नहीं देखा होगा 'शमशेरा' के गाने पर ऐसा शानदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

नहीं देखा होगा 'शमशेरा' के गाने पर ऐसा शानदार डांस, सोशल मीडिया पर हुआ VIRAL

इंस्टाग्राम पर आजकल 'शमशेरा' की रील्स खूब बनाई जा रही है. सिल्वर स्क्रीन पर लगभग 4 साल बाद वापसी करने वाले रणबीर कपूर की अवेटेड मूवी जल्द ही सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली है, लेकिन इस फिल्म के गाने अभी से सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहे हैं. लोग इस पर खूब सारे रील्स भी बना रहे हैं. इस बीच युगांडा के कुछ बच्चों का 'जी हुजूर' गाने पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें ये बच्चे शानदार स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं इन बच्चों का यह वायरल वीडियो.

यहां देखें वीडियो

'जी हुजूर' पर किया धांसू डांस

इंस्टाग्राम पर rvcjinsta नाम से बने पेज पर रणबीर कपूर स्टारर 'शमशेरा' फिल्म का फेमस सॉन्ग जी हुजूर का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में युगांडा के बच्चे इस गाने पर धांसू डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि पहले एक बच्चा स्टेप करता नजर आ रहा है, फिर उसका साथ देने के लिए सारे बच्चे खड़े हो जाते है और डांस करते हैं. इसके बाद एक-एक करके बच्चे आकर कोई ब्लैक फ्लिप लगाता है, तो कोई हेड स्टंट करता है. वीडियो में छोटी सी बच्ची भी नजर आ रही है, जो जमीन पर लेट करके वेव कर रही है. वही एक बच्चा शेर बनकर शमशेरा पर डांस कर रहा है.

यूजर्स को पसंद आया 'शमशेरा' का यह अंदाज

'शमशेरा' के सॉन्ग का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 22 हजार से ज्यादा यूजर्स से लाइक कर चुके हैं. वहीं यूजर्स इसपर खूब सारे कमेंट भी कर रहे हैं. सदानंद नाम के एक यूजर ने लिखा, 'क्या टैलेंट है यार इन बच्चों में.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'यह तो आईजीटी यानी कि इंडियाज गॉट टैलेंट और डांस प्लस के विनर हैं.' तो वहीं कुछ यूजर इन बच्चों को रणबीर कपूर से भी ज्यादा टैलेंटेड बता रहे हैं और कह रहे हैं कि, 'इन बच्चों में टैलेंट कूट कूट कर भरा है.'

* ""इनके प्यार के सामने न 'घुटना' आड़े आया न उम्र, VIDEO देख आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा
* 'आलिया भट्ट की मदद से दिल्ली पुलिस ने लोगों को किया सचेत, कभी न शेयर करें अपना OTP
* "ट्रेन की स्पीड में दौड़ाया ठेला, रियल लाइफ में इस खतरनाक स्टंट के पीछे की वजह जान हैरान रह जाएंगे आप


देखें वीडियो- मुंबई की बारिश के बीच मलाइका अरोड़ा का दिखा स्टाइलिश लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com