सुपरहीरो की तरह तीन मंजिला बिल्डिंग पर चढ़ा शख्स, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

शख्स हाथों में सीढ़ी लिए एक एक 3 फ्लोर (Three Floor) वाली बिल्डिंग की ओर दौड़ता है और बड़ी तेजी से बिल्डिंग पर चढ़ जाता है. इंटरनेट पर लोग इस शख्स को स्पाइडर मैन का खिताब दे चुके हैं.

सुपरहीरो की तरह तीन मंजिला बिल्डिंग पर चढ़ा शख्स, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

दुनिया में कई लोग ऐसे खतरे वाले काम करते हैं, जिनके बारे में सोचकर ही डर लगने लगता है. जैसे ही फायरफाइटर्स आग लगने पर लोगों को बचाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल लेते हैं. अक्सर आपने फायरफाइटर्स (Firefoghters) को आग की लपटों में घिरी बिल्डिंग (Buliding) में घुसते देखा होगा, ताकि वो वहां फंसे लोगों को बचा सके. एक ऐसे ही फायरफाइटर का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा है, जो स्पाइडर मैन (Spider-Man) की रफ्तार से बिल्डिंग पर चढ़ रहा है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो भी इस वीडियो को देख रहा है, उसकी आंखें चौंधिया गई. वीडियो (Video) में जॉर्ज नाम के एक शख्स को देखा जा सकता है. ये शख्स बल्गेरिया का रहने वाला है और पेशे से फायरफाइटर है. वीडियो में इस शख्स की रफ्तार देखकर आप इसके फैन हो जाएंगे. शख्स हाथों में सीढ़ी लिए एक एक 3 फ्लोर (Three Floor) वाली बिल्डिंग की ओर दौड़ता है और बड़ी तेजी से बिल्डिंग पर चढ़ जाता है. इंटरनेट पर लोग इस शख्स को स्पाइडर मैन का खिताब दे चुके हैं.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: तमिलनाडु के कपल ने वर्चुअली आयोजित किया वेडिंग रिसेप्शन, मेटावर्स के जरिए पूरी हुई सारी रस्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral) हो रही इस क्लिप को अब तक 50 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. उन्होंने जॉर्ज की जमकर तारीफ की है. वीडियो (Video) देखने के बाद एक यूज़र ने लिखा है – असल में तो इस शख्स को स्पाइडरमैन का किरदार निभाना चाहिए. इसके पहले भी एक फायरफाइटर का वीडियो न्यूयॉर्क से वायरल हो चुका है, जिसमें वो किसी फिल्म के स्टंट की तरह अपनी ट्रेनिंग पूरी कर रहा था.