विज्ञापन
Story ProgressBack

मार्केट में आए इन अनोखे क्लचर्स को देख कंफ्यूज हुए लोग, देखें VIDEO

हाल ही में कुछ बेहद अजीबोगरीब प्रिंट वाले क्लचर्स का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिन्हें अलग-अलग थीम के साथ डिजाइन किया गया है.

Read Time: 2 mins
मार्केट में आए इन अनोखे क्लचर्स को देख कंफ्यूज हुए लोग, देखें VIDEO

Unique Theme Clutches: खूबसूरत और आकर्षक दिखना भला किसे पसंद नहीं होगा. आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करते हैं आपके बाल. यही वजह है कि, आए दिन मार्केट में हेयर एसेसरीज के अलग-अलग डिजाइन लोगों का ध्यान खींचते नजर आते हैं. हाल ही में कुछ बेहद अजीबोगरीब प्रिंट वाले क्लचर्स का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिन्हें अलग-अलग थीम के साथ डिजाइन किया गया है, जो काफी दिलचस्प और आकर्षित करने वाले हैं. अगर आपको हेयर एसेसरीज पसंद हैं और आप भी जरा हटकर फंकी कल्चर्स के शौकीन हैं, तो वायरल हो रहे इस वीडियो को देखना तो बनता है.

यहां देखें वीडियो

फंकी कल्चर्स के लिए क्रेजी लोगों को ये क्लचर्स यकीनन काफी पसंद आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि, इन क्लचर्स को लुइसियाना बेस्ड एसोसरी डिजाइनर कोलेट बर्नार्ड ने डिजाइन किया है. अगर अब तक आप तितली, गुलाब या चीता प्रिंट वाले क्लचर्स यूज कर रहे हैं, तो एक नजर इन डिजाइनर क्लचर्स पर भी मार लीजिए. हार्ट, कैलकुलेटर, कंप्यूटर क्रशर जैसे डिजाइन वाले क्लचर्स देखने में काफी दिलचस्प है. यही वजह है कि, सोशल मीडिया पर क्लचर्स का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @artistcolette नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, जिसे अब तक 4 लाख 50 हजार से अधिर लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, मेरे पास तो इसे लगाने जितने बाल ही नहीं हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे लगता है ये डिजाइन किसी बीमार व्यक्ति ने तैयार किए है. तीसरे यूजर ने लिखा, इस तरह के क्लचर्स बाल में लगाने है या सिर्फ घर में रखना है. चौथे यूजर ने लिखा, इसमें कोई शक नहीं है कि इन क्लचर्स के डिजाइन एकदम जबरदस्त है लेकिन इन्हें अगर कोई पहली बार देखेगा तो बुरी तरीके से कंफ्यूज हो जाएगा. पांचवें यूजर ने लिखा, ये दिमाग पक्का किसी इंजीनियर का ही होगा. 

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माता पूजन के लिए जा रही दुल्हन ने सपना चौधरी के गाने पर किया ऐसा तड़कता-भड़कता डांस, एनर्जी और कॉन्फिडेंस देख लोगों को लगा झटका
मार्केट में आए इन अनोखे क्लचर्स को देख कंफ्यूज हुए लोग, देखें VIDEO
6 महीने के अंतराल और 1400 किमी की दूरी पर पैदा हुए जुड़वा बच्चे, बेहद अनोखी है इस महिला की मां बनने की कहानी
Next Article
6 महीने के अंतराल और 1400 किमी की दूरी पर पैदा हुए जुड़वा बच्चे, बेहद अनोखी है इस महिला की मां बनने की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;