लकवाग्रस्त मरीज का हौसला बढ़ाने के लिए नर्स ने किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

नर्स अपने मरीज को फिजियोथेरेपी (Physiotherapy Exercise Video) के जरिये एक्सरसाइज करवा रही थी. इसके लिए उसने तेज वॉल्यूम में गाना चलाया और उसी पर खुद ही थिरकने लगी. नर्स को ऐसा करते हुए देख मरीज का चेहरा भी खुशी से खिलखिला उठा.

लकवाग्रस्त मरीज का हौसला बढ़ाने के लिए नर्स ने किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियोज सामने आते हैं, जो लोगों का दिल जीत लेते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज तो ऐसे होते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जो थोड़े अलग होते हैं. इन दिनों फिर से एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें लकवाग्रस्त मरीज (Paralytic Patient) को एक नर्स खास थेरेपी देती हुई नजर आती हैं. मरीज को हंसाने के लिए नर्स वार्ड में ही डांस करने लगती है.  अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया ये वीडियो किसी अस्पताल का है. जहां एक नर्स लकवाग्रस्त मरीज (Paralytic Patient) को थेरेपी देती नजर आई. वो भी भी डांस के जरिये. नर्स अपने मरीज को फिजियोथेरेपी (Physiotherapy Exercise Video) के जरिये एक्सरसाइज करवा रही थी. इसके लिए उसने तेज वॉल्यूम में गाना चलाया और उसी पर खुद ही थिरकने लगी. नर्स को ऐसा करते हुए देख मरीज का चेहरा भी खुशी से खिलखिला उठा.

यहां देखिए वीडियो-

नर्स को डांस करता मरीज भी थिरकने लगता है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि बेड पर लेटे-लेटे ही मरीज डांस कर रहा था. मरीज ख़ुशी के साथ अपने हाथों को हिला रहा था. पेशेंट की ख़ुशी देख हर कोई नर्स का दीवाना हो गया. नर्स द्वारा इस अनोखे अंदाज में थेरेपी देने का वीडियो लोगों के दिल को छू गया. इसलिए लोगों ने नर्स की तारीफ में जमकर कमेंट किए. ट्विटर पर जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया गया, ये वायरल हो गया. 

ये भी पढ़ें: 6 साल की बच्ची के पेट में था बालों का गुच्छा, डॉक्टर्स ने सर्जरी कर बचाई जान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद हर जगह नर्स की खूब हो रही हैं. ट्विटर पर ये वीडियो दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. एक यूजर ने लिखा है, 'नर्स का मरीज के साथ इस तरह का सहयोग यकीनन उसे जल्द ठीक कर देगा. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि जब आपकी नर्स इतनी अच्छी तो आप हर बीमारी को मात दे सकते हैं.